NDTV Khabar

IND Vs AUS: रॉडनी हॉग के टीम में पक्षपात वाले बयान पर डेविड वार्नर ने दिया यह जवाब

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग के उन आरोपों को खारिज किया जिसमें उन्होंने कहा था कि कप्तान स्टीव स्मिथ राष्ट्रीय टीम में खिलाड़ियों के चयन में पक्षपात कर रहे हैं.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND Vs AUS: रॉडनी हॉग के टीम में पक्षपात वाले बयान पर डेविड वार्नर ने दिया यह जवाब

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने पूर्व तेज गेंदबाज रॉडनी हॉग के उन आरोपों को खारिज किया जिसमें उन्होंने कहा था कि कप्तान स्टीव स्मिथ राष्ट्रीय टीम में खिलाड़ियों के चयन में पक्षपात कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खराब प्रदर्शन से निराश हॉग ने कप्तान स्मिथ, चयन समिति और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की काफी आलोचना की है. हालांकि वार्नर हॉग के विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते.

यह भी पढ़ें : डेविड वॉर्नर से टीम इंडिया को रहना होगा बचकर: NDTV से सुनील गावस्कर

वार्नर ने कहा, 'हर किसी की अपनी राय होगी और वे अपनी राय देने का अधिकार रखते हैं. मैं नहीं जानता कि इस तरह की बातें कहां से उठ रही हैं. टीम का चयन चयनकर्ताओं के हाथ में है और अगर आपको चुन लिया गया है तो आपको मैदान पर जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है. हमेशा से ऐसा ही रहा है.

VIDEO: वार्नर जैसे बड़े शॉट और कोहली जैसी निरंतरता मेरा लक्ष्य : शिखर धवन 
वार्नर ने कहा, खिलाड़ियों के हाथ में कुछ भी नहीं है कि वे चुने जाते हैं या नहीं चुने जाते. वे सिर्फ एक ही चीज कर सकते हैं कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement