NDTV Khabar

IND vs AUS: युवा पृथ्वी शॉ ने दिखाया ऑस्ट्रेलिया को ट्रेलर, ये स्ट्रोक आपको गदगद कर देंगे, VIDEO

CAXI vs IND: प्रैक्टिस मैच का पहल दिन बारिश से धुल गया था, लेकिन दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने पांच अर्धशतक जड़ते हुए मेजबानों को अच्छा संदेश दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: युवा पृथ्वी शॉ ने दिखाया ऑस्ट्रेलिया को ट्रेलर, ये स्ट्रोक आपको गदगद कर देंगे, VIDEO

पृथ्वी शॉ और चेतेश्वर पुजारा. दोनों के ही बल्ले से अर्धशतक निकले

खास बातें

  1. भारत ने प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन बनाए 358 रन
  2. पांच भारतीय बल्लेबाजों ने जड़े अर्धशतक, रोहित शर्मा के 40 रन
  3. नहीं चले केएल राहुल, अब नजरें गेंदबाजों पर
सिडनी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वीरवार से शुरू हुए चार दिनी अभ्यास मैच (CAXI vs IND, 4-day Practice Match) के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने मेजबानों को ट्रेलर दिखा दिया है कि इस दौरे में वे उसे हल्के में न लें. और विराट कोहली की यह टीम पिछली बाकी टीमों से अलग है. मैच का पहला दिन पूरी तरह से बारिश से धुल गया था, लेकिन दूसरे दिन भारत की टीम 358 रन बनाकर आउट हो गई. दूसरे दिन यूं तो पांच भारतीय बल्लेबाजों ने जलवा बिखेरा, लेकिन युवा पृथ्वी शॉ (Pritvhi Shaw made solid half century against CAXI) ने अपनी बैटिंग से मेजबान मीडिया का भी दिल जीत लिया है. दिन का खेल खत्म होने तक क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन ने अपनी पहली पारी बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिए हैं.  बहरवाल, बुधवार को बारिश से हुए नुकसान का असर वीरवार को भारतीय बल्लेबाजी पर बिल्कुल भी नहीं दिखाई पड़ा. भारत के लिए पृथ्वी शॉ (66), चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56), विराट कोहली (64) और  हनुमा विहारी (53) को मिलाकर पांच बल्लेबाजों ने अर्धशतक बनाए. लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित किया युवा पृथ्वी शॉ ने, जिन्होंने अपना नैसर्गिक खेल दिखाते हुए सिर्फ 69 गेंदों पर 11 चौकों से 66 रन की पारी खेली. 
यह भी पढ़ें:   अब कोच रमेश पोवार ने किया मिताली राज पर पलटवार, लगाई 'आरोपों की झड़ी'

छह दिसंबर से खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए ज्यादातर बल्लेबाज प्रैक्टिस हासिल करने में कामयाब रहे. रोहित शर्मा (40) ने भी विकेट पर टिक दावा पेश किया, लेकिन ऋषभ पंत (नाबाद 11) को पर्याप्त समय गुजारने का मौका नहीं मिला, तो  वहीं केएल राहुल (3) की नाकामी थोड़ी चिंता का विषय रही. युवा पृथ्वी का प्रैक्टिस मैच में आत्मविश्वास काबिलेतारीफ रहा. उम्मीद है कि पृथ्वी अपने इस शुरुआती ट्रेलर टेस्ट में 'बड़ी फिल्म' में बदलने में कामयाब रहेंगे. 

टिप्पणियां
VIDEO: जानिए कि धोनी के टी-20 टीम से बाहर होने पर क्या कहा क्रिकेट पंडितों ने


बल्लेबाजों के बाद अब मेजबानों को ट्रेलर दिखाने की बारी गेंदबाजों की है. अब गेंदबाज कितना दम दिखा पाते हैं, यह शुक्रवार को ही साफ होगा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement