NDTV Khabar

IND VS SA: 'कुछ ऐसे' विराट कोहली इस सवाल पर उखड़े, दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार पर किया 'पलटवार'

सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टेस्ट में अपने बर्ताव के लिए अपनी मैच फीस का पच्चीस फीसदी जुर्माना झेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली पर हार का असर मैच के बाद प्रैस कॉन्फ्रैंस में भी दिखाई पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA: 'कुछ ऐसे' विराट कोहली इस सवाल पर उखड़े, दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार पर किया 'पलटवार'

सेंचुरियन टेस्ट खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रैंस में विराट कोहली

नई दिल्ली: सेंचुरियन में खेले गए दूसरे टेस्ट में अपने बर्ताव के लिए अपनी मैच फीस का पच्चीस फीसदी जुर्माना झेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली पर हार का असर मैच के बाद प्रैस कॉन्फ्रैंस में भी दिखाई पड़ा. भारतीय कप्तान ने प्रैस कॉन्फ्रैंस में दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार के सवाल पर आपा खो दिया. दरअसल एक दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार ने टीम इंडिया की हार को लेकर कुछ सवाल विराट कोहली से किए, तो कोहली ने उखड़ते हुए इस पत्रकार से ही तीखे सवाल कर डाले. 
 
अब यह तो आप जानते ही हैं कि विराट कोहली सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन गुस्से में गेंद को मैदान पर पटकने के दोषी पाए गए थे. मैच रेफरी ने कोहली के इस बर्ताव को खेल भावना के विपरीत करार दिया था. यही कारण रहा कि विराट कोहली को अपनी मैच फीस से पच्चीस फीसद रकम सजा के रूप में चुकानी पड़ी. बहरहाल अब सेंचुरियन में दूसरे टेस्ट और सीरीज हार का असर विराट कोहली पर साफ दिखाई पड़ा. हालांकि विराट कोहली ने पत्रकार से कहा, मैं यहां आपसे लड़ने नहीं आया हूं'. लेकिन उनकी शारीरिक भाषा और जवाब देने का अंदाज और ऊपर से पत्रकार पर सवालों के जरिए पलटवार बहुत कुछ कह, दिखा, समझा और बता गया. 

यह भी पढ़ें : IND VS SA: दक्षिण अफ्रीका का जीत का जश्न पड़ा फीका, 'इस कारण' कप्तान व टीम की कटी 'बड़ी मैच फीस'

टिप्पणियां
दरअसल दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार ने यह सवाल किया था कि भारतीय टीम मैनेजेमेंट के बार-बार टीम बदलने पर भी उन्हें उम्मीदानुसार रिजल्ट नहीं मिला है, इस पर आपका क्या कहना है. इस सवाल पर विराट ने कहा कि आपकी टीम ने तीस मैचों में से कितने मैच जीते हैं. जब पत्रकार ने सवाल पूछना जारी रखा, तो विराट बोले, 'मैं यहां आपसे लड़ने नहीं बल्कि सवालों का जवाब देने आया हूं'. लेकिन इसके बाद विराट ने एक बहुत ही बड़े सवाल के साथ दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार पर पलटवार किया.

VIDEO: सवालों पर देखिए और सुनिए विराट कोहली के जवाब
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement