NDTV Khabar

IND VS SA: जोहानिसबर्ग में चौथा वनडे हो जाएगा पूरी तरह 'गुलाबी-गुलाबी'! 'पिंक लक' रहेगा बरकरार?

गुलारी रंग और दक्षिण अफ्रीका टीम के बीच एक बहुत ही गहरा रिश्ता है. खास बात यह है कि पिंक कलर हमेशा उसके लिए लकी साबित हुआ है, लेकिन...

852 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA: जोहानिसबर्ग में चौथा वनडे हो जाएगा पूरी तरह 'गुलाबी-गुलाबी'!  'पिंक लक' रहेगा बरकरार?

एबी डी विलियर्स (बीच में) और बाकी लोग पिंक ड्रेस में

खास बातें

  1. #Pitchcupinpink...क्रिकेटप्रेमियों में उत्सव सा माहौल
  2. दक्षिण अफ्रीकी टीम की जर्सी गुलाबी, दर्शकों के परिधान गुलाबी
  3. क्या बरकरार रहेगा मेजबान टीम का लक?
नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोनिहसबर्ग में खेले जाने वाला चौथा वनडे आपको पूरी तरह गुलाबी रंग में पुता दिखाई पड़ेगा. दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की ड्रेस से लेकर, पिच को रोल करन वाला रोलर और प्रैस कॉन्फ्रैंस से लेकर पुरस्कार समारोह के दौरान पीछे लगने वाली वॉल सहित और कई चीजें आपको न्यूवांडर्स में गुलाबी रंग में रंगे दिखाई पड़ेंगे. और यही नहीं मैदान पर जमा होने वाले हजारों दर्शक भी आपको अलग-अलग तरह की गुलाबी रंग की ड्रेस और परिधान में मैच का लुत्फ लेते दिखाई पड़ेंगे.
  अगर ऐसा है, तो इसके पीछे है बहुत ही खास वजह और एक बड़ा अभियान, जिसे क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका, मेजबान क्रिकेटप्रेमी और कई बड़े प्रायोजक भी पिछले कई सालों से समर्थन कर रहे हैं. इस अभियान का नाम है #Pitchcupinpink. वैसे दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ पिंक कलर का बहुत ही गहरा रिश्ता है. और एक बहुत ही खास बात इस रंग को लेकर टीम दक्षिण अफ्रीका से जुड़ी हुई है, जिसके बारे में आप नहीं ही जानते होंगे. लेकिन हम आगे आपको इसके बारे में बताएंगे.
  बता दें कि इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम के भीतर जमा होने वाले हजारों दर्शक बहुत ही जोर-शोर से गुलाबी रंग की अलग-अलग तरह की ड्रेस और परिधान खरीद रहे हैं, तो वहीं स्टेडियम के भीतर कई रोमांचक आयोजनों की जोरदार तैयारियां चल रही हैं. दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को यादगार बनाने के लिए सबकुछ झोंक दिया है. जो क्रिकेटप्रेमी इस दिन गुलीब ड्रेस पहनकर स्टेडियम आएंगे, वे कई रोमांचक आयोजनों में शिरकत करेंगे. 
 
यह भी पढ़ें : IND VS SA : आखिरी तीन वनडे के लिए डिविलियर्स की दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement