NDTV Khabar

IND vs SA: फाफ डु प्‍लेसिस के 'उस किस' के बाद कागिसो रबाडा बोले, 'मेरी गर्लफ्रेंड शिकायत कर रही थी'

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहले टेस्‍ट के दौरान मैदान पर ऐसा वाकया हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर अच्‍छी खासी चर्चा हुई.

81 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs SA: फाफ डु प्‍लेसिस के 'उस किस' के बाद कागिसो रबाडा बोले, 'मेरी गर्लफ्रेंड शिकायत कर रही थी'

केपटाउन टेस्‍ट की पहली पारी में रबाडा ने हार्दिक पंड्या को बहुमूल्‍य विकेट लिया

खास बातें

  1. केपटाउन टेस्‍ट में रबाडा ने किया था पंड्या को आउट
  2. खुशी ने डु प्‍लेसिस ने रबाडा का माथा चूम लिया था
  3. हार्दिक पंड्या ने पहली पारी में 93 रन बनाए थे
नई दिल्‍ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहले टेस्‍ट के दौरान मैदान पर ऐसा वाकया हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर अच्‍छी खासी चर्चा हुई. दरअसल पहली पारी के दौरान एक समय भारतीय टीम का स्‍कोर 7 विकेट पर 92 रन था तब हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने मेजबान दक्षिण अफ्रीकी टीम पर हमला बोल दिया. उन्‍होंने मैच में 93 रन की जीवट भरी पारी खेली और भारतीय टीम को 200 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. इस दौरान भुवनेश्‍वर कुमार ने हार्दिक के आदर्श सहयोगी की भूमिका निभाई. इन दोनों ने आठवें विकेट के लिए 99 रन की बहुमूल्‍य साझेदारी करते हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम को काफी देर तक सफलता से वंचित रखा. ऐसे समय में तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा अपने कप्‍तान डु प्‍लेसिस के लिए राहत बनकर आए और उन्‍होंने शतक की ओर बढ़ रहे हार्दिक को आउट कर दिया. स्‍वाभाविक रूप से हार्दिक पंड्या के आउट होने पर डु प्‍लेसिस बेहद खुश थे और उन्‍होंने इसका इजहार करते हुए रबाडा के माथे को चूम लिया. यही नहीं, उन्‍होंने अपना फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया. डु प्‍लेसिस ने लिखा, 'जब आप नंबर वन बॉलर बन जाते हैं तो आपको इसकी जरूरत होती है. बहुत अच्‍छे @rabada_25. चैंपियन आप इसके हकदार थे. ' डु प्‍लेसिस के इस फोटो के शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर कमेंट्स का अंबार लग गया.
 
tweet

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
इन सारे कमेंट्स में रबाडा में जो बात कही, वह हर कहीं चर्चा का विषय बन गई. रबाडा ने लिखा, 'मेरी गर्लफ्रेंड शिकायत कर रही थी.' हालांकि यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका कि रबाडा ने मजाक में यह बात कही या फिर वे इस बात को लेकर गंभीर थे लेकिन उनकी इस टिप्‍पणी ने हर किसी का ध्‍यान आकर्षित किया. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने भी गुरुवार को फोटो को इस केप्‍शन के साथ ट्वीट किया, '@faf130 ने दुनिया के नंबर वन बॉलर के प्रति प्‍यार दर्शाया.' गौरतलब है कि केपटाउन टेस्‍ट में भारतीय टीम को 72 रन की हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद विराट की टीम तीन टेस्‍ट की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. सीरीज का दूसरा टेस्‍ट शनिवार, 13 जनवरी से प्रारंभ होगा.

टिप्पणियां

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement