NDTV Khabar

India vs SL : अगर टी-20 भी जीते तो टीम इंडिया रच देगी एक नया इतिहास

श्रीलंका ने टीम के ऐलान के बावजूद नई टीम चुनते हुए 2 बदलाव किए हैं.

103 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs SL : अगर टी-20 भी जीते तो टीम इंडिया रच देगी एक नया इतिहास

विराट कोहली ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. श्रीलंका के खिलाफ होगा एक टी-20 मैच
  2. टेस्ट और वनडे में कर चुकी है टीम इंडिया क्लीन स्वीप
  3. टी-20 में जीत लगातार 9वीं विजय होगी
नई दिल्ली: 3 टेस्ट, 5 वनडे ..कुल 8 मैच 8 जीत, भारतीय टीम इसे दौरे के अंतिम मैच टी-20 में भी अगर श्रीलंका को हरा देती है  लगातार 9वीं जीत दर्ज कर ऐसा व्हाइट वॉश कर देगी जो भारतीय क्रिकेट इतिहास में कभी नहीं हुआ. श्रीलंका ने टीम के ऐलान के बावजूद नई टीम चुनते हुए 2 बदलाव किए हैं. लेग स्पिनर जेफ़री वैंडरसे और पेसर ऑलराउंडर दसुन शनाका को शामिल किया गया है लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल और और अकिला धनंजय पर मुख्य तौर पर गेंदबाज़ी का भार होगा. वहीं टीम में वानिडु हसारंगा, तिसारा परेरा, मिलिंदा सिरिवर्धने जैसे ऑलराउंडर भी हैं.
 
पढ़ें :  रोहित शर्मा से पिछड़ रहे थे विराट कोहली, आखिरी मौके पर मारा 'फर्राटा' और बन गए नंबर वन

बल्लेबाज़ी की ज़िम्मेदारी सीनियर बल्लेबाज़ एंजेलो मैथ्यूज़ और कप्तान उपुल तरंगा पर होगी. ऐसे में फ़ॉरमैट छोटा होने की वजह से कोई भी टीम किसी पर भी हावी हो सकती है. भारतीय टीम में शिखर धवन की गैर मौजूदगी में लोकेश राहुल की वापसी लगभग तय है. राहुल के नाम टी-20 फ़ॉरमैट में शतक है, साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 56 की शानदार औसत भी ऐसे में अजिंक्य रहाणे एक बार फिर टीम से बाहर हो सकते हैं.

वीडियो : युनिवर्सिटी की गलती पर छात्रों ने बांटे फूल
अंतिम वनडे की टीम देखें तो अक्षर पटेल और हार्दिक पांड्या भी शामिल किए जा सकते हैं. लेकिन इस सबके बावजूद टी-20 फ़ॉरमैट में जीत की कोई गारंटी नहीं है. श्रीलंका इस एक फ़ॉरमैट में ही इस साल अच्छा खेल दिखा रही है.  दक्षिण अफ़्रीका और ऑस्ट्रेलिया को 3 मैचों की सीरीज़ में हरा चुकी है तो बांग्लादेश के साथ 2 मैच की सीरीज़ भी ड्रॉ खेली. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement