AUS Vs IND: स्टीव स्मिथ ने भारतीय तेज गेंदबाजों को दिया चैलेंज, "बोले- नहीं डरता शॉर्ट गेंदों का सामना करने से"

India vs Australia: आस्ट्रेलियाई ‘रन मशीन’ स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आगामी टेस्ट श्रृंखला से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता. पूर्व कप्तान ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से आस्ट्रेलिया को ही फायदा होगा.

AUS Vs IND: स्टीव स्मिथ ने भारतीय तेज गेंदबाजों को दिया चैलेंज,

AUS Vs IND: स्टीव स्मिथ ने भारतीय तेज गेंदबाजों को दिया चैलेंज, "बोले- नहीं डरता शॉर्ट गेंदों का सामना करने से"

India vs Australia: आस्ट्रेलियाई ‘रन मशीन' स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने आगामी टेस्ट श्रृंखला से पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को चुनौती देते हुए कहा है कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता. पूर्व कप्तान ने कहा कि उनके सामने शॉर्ट गेंद डालने से आस्ट्रेलिया को ही फायदा होगा.  उन्होंने न्यूज कोर से कहा ,‘‘यदि टीमें मुझे शॉर्ट गेंद डालने की सोच रही है तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा क्योंकि मैने अपने जीवन में ऐसी गेंदें इतनी खेल ली हैं कि अब तनाव नहीं होता. न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले सत्र में बायें हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर ने चार बार स्मिथ को शॉर्टपिच गेंदों पर आउट किया था. स्मिथ ने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी लेकिन दूसरे उसे दोहरा नहीं सकेंगे. उन्होंने कहा ,‘‘ कुछ और विरोधी टीमों ने कोशिश की लेकिन उस तरह नहीं कर पाये , जैसा वेगनेर ने किया था. वह कमाल का गेंदबाज है.  भारतीय टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट खेलेगी. भारतीय तेज आक्रमण की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथ में होगी. उमेश यादव और नवदीप सैनी भी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. 

ऑस्ट्रेलिया Vs भारत: T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स

 स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भारत के खिलाफ अबतक 10 टेस्ट मैच खेले हैं इस दौरान 1429 रन बनाने में सफल रहे हैं. स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट में 7 शतक और 3 अर्धशतक ठोके हैं. स्मिथ का बल्ला भारत के खिलाफ हमेशा रन उगलता है. ऐसे में इस सीरीज में भी भारतीय गेंदबाजों के सामने स्मिथ बड़ी चुतौनी होंगे. 

Newsbeep

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में खेला जाएगा जो डे-नाइट होगा. इसके बाद दूसरी टेस्ट मैच 16 दिसंबर से खेला जाएगा. भारत के पास मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज तेज गेंदबाज हैं जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर लगाम कस सकते हैं. इशांत शर्मा चोट से उबर जाएंगे तो वो भी टेस्ट टीम का हिस्सा बन जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)