NDTV Khabar

INDvsAUS : बेंगलुरू में ईशांत शर्मा ने मुंह बनाकर स्मिथ को चिढ़ाया, तो ऐसा ही मिला जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsAUS : बेंगलुरू में ईशांत शर्मा ने मुंह बनाकर स्मिथ को चिढ़ाया, तो ऐसा ही मिला जवाब

बेंगलूरू टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने पर दोनों टीम के बीच फनी रिएक्शन देखने को मिले...

नई दिल्ली: बेंगलुरू में दूसरे टेस्ट के दौरान भरतीय टीम और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के बीच एक अलग ही तरह का मुकाबला देखने को मिला. यह मुकाबला था दोनों टीम के खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंग का मुकाबला. वैसे ऑस्ट्रेलियाई टीम स्लेजिंग के लिए जानी जाती है. यही उसका सबसे बड़ा हथियार है. भारतीय टीम भी अब इसी फॉर्मूले को आजमाती नजर आई. बेंगलूरू टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने पर दोनों टीम के बीच नोंकझोंक देखने को मिली. दोनों ओर से खिलाड़ियों ने मजेदाए रिएक्शन दिए.

जब ईशांत शर्मा ने चिढ़ाया स्मिथ को
26 ओवर में कई तरह से हाव-भाव, भंगिमाएं, चुहलबाजी देखने दोनों टीम की ओर से देखने को मिली. पारी के 26 ओवर में गेंदबाज ईशांत शर्मा गेंदबाजी करने आए. 26.2 ओवर के दौरान ईशांत शर्मा ने कुछ अलग ढंग से चेहरा का हावभाव बनाकर रेनशॉ को चिढ़ाया. रेनशॉ ने कुछ उसी अंदाज में ईशांत को जवाब दिया. तीसरी और चौथी गेंद पर तो दोनों पक्ष शांत रहे.
 
26.4 ओवर में एक बार फिर ड्रामा देखने को मिला. ईशांत ने स्मिथ को गेंद डाली. स्मिथ गेंद को बहुत अच्छे से नहीं खेल पाए. उसके बाद ईशांत ने मजाकिया ढंग से इस पर रिएक्शन दिया. ऐसा लगा कि जैसे ईशांत ने उन्हें चिढ़ाया हो. कोहली ने इसमें उनका साथ दिया.
26.5 ईशांत ने अगली गेंद डाली. अब बारी स्मिथ की थी जवाब देने की. रन को कोई नहीं बना. हालांकि एक बार फिर ईशांत ने स्मिथ को अपने हावभाव से चिढ़ाया.

हालांकि अंतिम गेंद पर सब कुछ शांत हो गया. इसके बाद स्मिथ और कोहली के बीच बातचीत भी हुई. ऐसा लगा जैसे स्मिथ कोहली से पूछ रहे हों कि ईशांत ऐसा क्यों कर रहे हैं. हालांकि कोहली ने अगले ही ओवर में ईशांत को गेंदबाजी से हटा लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement