NDTV Khabar

INDvsWI :वेस्‍टइंडीज टीम के लिए खेलते दिखेंगे दो भाई, शेष मैचों के लिए ये दो खिलाड़ी टीम में शामिल..

वेस्‍टइंडीज की टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ बेहद कमजोर साबित हो रही है.

125 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDvsWI :वेस्‍टइंडीज टीम के लिए खेलते दिखेंगे दो भाई,  शेष मैचों के लिए ये दो खिलाड़ी टीम में शामिल..

पांच वनडे मैचों की सीरीज में वेस्‍टइंडीज टीम अब तक कमजोर साबित हुई है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. केली होप और सुनील एम्ब्रिस टीम के नए चेहरे
  2. केली मौजूदा विकेटकीपर शाई होप के भाई हैं
  3. पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है टीम इंडिया
नॉर्थ साउंड : वेस्‍टइंडीज की टीम पांच वनडे मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ बेहद कमजोर साबित हो रही है. सीरीज में अब तक टीम के गेंदबाज भारतीय बल्‍लेबाजों के सामने असहाय से नजर आए हैं. यही नहीं, क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो जैसे दिग्‍गज प्‍लेयर्स की मौजूदगी के कारण मेजबान इंडीज टीम के बल्‍लेबाज भी भारतीय गेंदबाजों के आगे मुश्किल नहीं बन पा रहे हैं.

सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही वेस्टइंडीज टीम ने भारत के खिलाफ शेष तीन वनडे मुकाबलों के लिये दो नए चेहरों -केली होप और सुनील एम्ब्रिस को शामिल किया है. होप और एम्ब्रिस ने 13 सदस्यीय टीम में जोनाथन कार्टर और केसरिक विलियम्स की जगह ली है. होप वेस्टइंडीज के मौजूदा विकेटकीपर शाई होप के भाई हैं और वह घरेलू क्रिकेटर में त्रिनिदार एंड टोबैगो टीम की अगुवाई करते हैं जबकि एम्ब्रिस विंडवार्ड आईलैंड में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेलते हैं.

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चयनकर्ताओं के चेयरमैन कर्टनी ब्राउन ने कहा, 'सुनील एम्ब्रिस और केली होप दो युवा बल्लेबाज हैं जिन्हें हमारे टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के आधार पर टीम में चुना गया है.' भारत ने पोर्ट ऑफ स्पेन में हुए दूसरे वनडे में 105 रन की शानदार जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की जबकि शुरुआती मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. दूसरे वनडे में टीम इंडिया के ओपनर अजिंक्‍य रहाणे ने शतकीय पारी खेली थी. (एजेंसी से इनपुट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement