PAKvsSL: मुख्‍य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने भतीजे इमाम को पाकिस्‍तान टीम में चुना

पाकिस्‍तान के प्रमुख बल्‍लेबाज रहे इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम का चयन पाकिस्‍तान की वनडे टीम में किया गया है.

PAKvsSL: मुख्‍य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने भतीजे इमाम को पाकिस्‍तान टीम में चुना

इंजमाम उल हक ने कहा कि घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्‍छे प्रदर्शन के कारण इमाम को चुना गया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अजहर अली की जगह इमाम को टीम में चुना गया है
  • अजहर को सीरीज के लिए दिया गया है विश्राम
  • चैंपियंस ट्रॉफी में खेली टीम में किया गया सिर्फ यही बदलाव
कराची:

पाकिस्‍तान के प्रमुख बल्‍लेबाज रहे इंजमाम उल हक के भतीजे इमाम का चयन पाकिस्‍तान की वनडे टीम में किया गया है. खास बात यह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने खुद अपने भतीजे इमाम उल हक का चयन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली अागामी वनडे सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में किया है. पीसीबी ने जिस टीम की घोषणा की उसमें इंग्लैंड में खेली गयी चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने वाली टीम में सिर्फ एक बदलाव किया गया है. बल्लेबाज अजहर अली की जगह इमाम उल हक को टीम में जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें : इंजमाम उल हक ने कोहली की आलोचना पर एंडरसन को आड़े हाथों लिया...

बोर्ड के बयान में कहा गया, ‘अजहर को सीरीज में विश्राम दिया गया है ताकि वह पूरी तरह फिट हो सके.’ श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भी उनके घुटने में दर्द की शिकायत थी, लेकिन इंजेक्शन से इलाज के बाद उन्हें टीम में चुना गया. गौरतलब है कि बाएं हाथ के 21 वर्षीय बल्लेबाज इमाम ने राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने से पहले प्रथम श्रेणी के 31 मैचों के अलावा 24 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं. इंजमाम ने कहा, ‘इमाम का चयन घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन के कारण हुआ है. चयनकर्ता घरेलू परिस्थितियों में युवा खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं.’

वीडियो: टीम इंडिया की जीत में रोहित और बुमराह चमकेपाकिस्‍तान टीम इस प्रकार है..
 सरफराज अहमद (कप्तान) , अहमद शहजाद, फखर जमां, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, इमाद वसीम, शादाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमिर, रूमान रईस, हैरिस सोहेल और इमाम उल हक.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com