NDTV Khabar

IPL 2018: उसेन बोल्‍ट के फिजियो के साथ जुड़े KKR के आंद्रे रसेल, अपनी फिटनेस पर कही यह बात...

जमैका के दिग्‍गज एथलीट उसेन बोल्ट के फिजियोथेरेपिस्ट की निगरानी में ट्रेनिंग करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स ( केकेआर) के रसेल को उम्मीद है कि वह भी जमैका के हमवतन धावक की तरह फिट हो पाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018: उसेन बोल्‍ट के फिजियो के साथ जुड़े KKR के आंद्रे रसेल, अपनी फिटनेस पर कही यह बात...

आंद्रे रसेल को उम्मीद है कि वह भी उसेन बोल्‍ट की तरह फिट हो पाएंगे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एडवर्ड्स होंगे आंद्रे रसेल के निजी फिजियो
  2. कहा, मैं भी अब बोल्‍ट की तरह फिट हो जाऊंगा
  3. दिनेश कार्तिक हैं केकेआर टीम के कप्‍तान
कोलकाता: जमैका के दिग्‍गज एथलीट उसेन बोल्ट के फिजियोथेरेपिस्ट की निगरानी में ट्रेनिंग करने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल को उम्मीद है कि वह भी जमैका के हमवतन धावक की तरह फिट हो पाएंगे. आईपीएल टी20 लीग में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में शामिल रसेल, केकेआर की टीम के साथ जुड़ गए हैं. उन्‍होंने बताया कि एवराल्ड एड्डी एडवर्ड्स उनके निजी फिजियो होंगे. जमैका के इस खिलाड़ी ने केकेआर के आधिकारिक फेसबुक पेज पर लिखा, ‘एड्डी काफी अच्छे हैं. वह उसेन बोल्ट के फिजियो थे.'

यह भी पढ़ें:न्‍यूजीलैंड के केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान बनाए गए


रसेल ने लिखा, 'हम सब जानते हैं कि बोल्ट दुनिया में सबसे तेज धावक है, मैं दूसरे स्थान( हंसते हुए) पर, इसलिए उनकी फिटनेस के करीब पहुंचने के लिए आपके पास एडवर्ड्स जैसे लोग होने चाहिए. वह मेरे निजी फिजियो हैं.’

टिप्पणियां
वीडियो: आईपीएल की नीलामी में सबसे महंगे बिके स्‍टोक्‍स

एडवर्ड्स ने बोल्ट के अलावा क्रिकेटर क्रिस गेल और ब्रिटेन के धावक मो फराह के साथ भी काम किया है. आईपीएल 2018 अगले माह से खेला जाएगा. गौरतलब है कि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को केकेआर की कप्तानी सौंपी गई है. कार्तिक और हरफनमौला रसेल के अलावा रॉबिन उथप्पा और क्रिस लिन भी इस टीम में शामिल हैं. गेंदबाजी में चाइनामैन कुलदीप यादव, सुनील नरेन और पीयूष चावला से टीम को काफी उम्‍मीदें हैं. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement