IPL: वॉट्सन-डुप्लेसी ने रिकॉर्ड पार्टनरशिप कर दिलाई चेन्नई को जीत, धोनी की वाइफ साक्षी ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ संडे को खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 10 विकेट से शानदार जीत हासिल की. सीएसके की ओर से शेन वॉट्सन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

IPL: वॉट्सन-डुप्लेसी ने रिकॉर्ड पार्टनरशिप कर दिलाई चेन्नई को जीत, धोनी की वाइफ साक्षी ने यूं किया रिएक्ट

IPL: वॉटसन-डुप्लेसी ने रिकॉर्ड पार्टनरशिप कर दिलाई चेन्नई को जीत, धोनी की वाइफ साक्षी ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2020:  किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ संडे को खेले गए मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super KIngs) ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 10 विकेट से शानदार जीत हासिल की. सीएसके की ओर से शेन वॉट्सन को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. शेन वॉट्सन (Shane Watson) के अलावा फाफ डु प्लेसी (Faf du Plessis) ने भी शानदार बल्लेबाजी की और 53 गेंद पर 87 रन बनाकर नाबाद रहे. शेन वॉट्सन ने 53 गेंद पर 83 रन की पारी खेली, दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रनों की पार्टनरशिप कर चेन्नई को एक बड़ी जीत दिला दी. लगातार 3 हार के बाद सीएसके को पहली जीत नसीब हुई. चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत के बाद एस एस धोनी (Dhoni Wife) की वाइफ साक्षी (Sakshi Singh Dhoni) ने रिएक्ट किया. साक्षी ने इंस्टा स्टोरी पर वॉट्सन और फाफ की तस्वीर शेयर की औऱ कैप्शन में दोनों बल्लेबाजों के लिए क्लास एक्ट लिखा.

sku5jk8o

फाफ और वॉट्सन की जोड़ी ने 181 रनों की पार्टनरशिप कर इतिहास भी रच दिया. आईपीएल में पहले विकेट के लिए की गई सीएसके की ओर से सबसे बड़ी पार्नरशिप का रिकॉर्ड है. सीएसके के वॉट्सन पिछले तीनों मैच में फ्लॉप साबित हुए थे, लेकिन पंजाब के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलकर उन्होंने धोनी के विश्वास को सही साबित किया.

IPL 2020: फाफ डु प्लेसी-शेन वॉट्सन की ओपनिंग जोड़ी ने IPL में रचा इतिहास, एक साथ बनाए कई रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेन वॉट्सन का आईपीएल में यह 20वां अर्धशतक है तो वहीं डुप्लेसी ने आईपीएल करियर का 15वां अर्धशतक जमाया. पंजाब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, पंजाब ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 178 रन बनाए थे. जिसके जवाब में चेन्नई ने बिना विकेट खोए 17.1 ओवर में ही 181 रन बनाकर जीत हासिल कर ली.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​