IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, ड्वेन ब्रावो का सफर आईपीएल में हुआ समाप्त, टीम से हुए बाहर

IPL 2020: आईपीएल 2020 में खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को बड़ा झटका लगा है, दिग्गज (Dwayne Bravo) चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, ड्वेन ब्रावो का सफर आईपीएल में हुआ समाप्त, टीम से हुए बाहर

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स को झटका, ड्वेन ब्रावो का सफर आईपीएल में हुआ समाप्त, टीम से हुए बाहर

खास बातें

  • चोट के कारण ड्वेन ब्रावो आईपीएल 2020 से बाहर
  • चोट के कारण ड्वेन ब्रावो आईपीएल 2020 से बाहर
  • आगे के मैचों में इमरान ताहिर के खेलने के आसार

IPL 2020: आईपीएल 2020 में खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) को बड़ा झटका लगा है, दिग्गज (Dwayne Bravo) चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने एंजेसी एएनआई को इस बात की जानकारी दी है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में ग्रोइन इंजरी होने के कारण आखिरी ओवर ब्रावो से न कराकर धोनी (Dhoni) ने जडेजा (Ravindra jadeja) से कराई थी. सीईओ ने आगे कहा कि ग्रोइन इंजरी की समस्या से ग्रसित होने के बाद अब वो सीधा घर लौटेंगे. बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2002) के प्वाइंट्स टेबल में सीएसके आखिरी पायदान पर है. चेन्नई को अब आगे 4 मैच और खेलने हैं. ब्रावो के टूर्नामेंट से बाहर होने से चेन्नई की टीम का पूरा समीकरण अब अनबैलेंस हो गया है. टीम के खिलाड़ी एक तरफ अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पा रहे हैं वहीं अब ब्रावो जैसे दिग्गज का टीम से बाहर होना चेन्नई की परेशानी को और बढ़ा दिया है. बता दें कि सीजन के शुरूआत में सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल में खेलने से मना कर दिया था.

IPL 2020: धोनी की स्टाइल में निकोलस पूरन को रन आउट नहीं कर पाए Rishabh Pant, धवन ने गुस्से से देखा..देखें Video

अब जब ब्रावो भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो आने वाले मैचों में इमरान ताहिर सीएसके की टीम में खेल सकते हैं. इस सीजन में एक मैच भी अबतक इमरान ताहिर नहीं खेल पाए हैं. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर स्पिनर इमरान ताहिर को खेलानने की मांग जोर पकड़ रही है. दिल्ली के खिलाफ मैच में मिली हार के बाद धोनी ने युवा खिलाड़ियों में जोश की कमी को लेकर निशाना साधा था, इसके अलावा एम एस धोनी ने कहा था कि अब जब टूर्नामेंट का परिणाम हमारे लिए अच्छा नहीं रहा है तो आने वाले मैचों में प्लेइंग इलेवन में बदलाव नजर आ सकते हैं. 


चेन्नई सुपरकिंग्स अब अपना अगला मैच 21 अक्टूर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ शारजाह के मैदान पर खेलेगी. बता दें कि 19 सितंबर को आईपीएल के पहले मैच में सीएसके ने मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) को हराया था. यानि एक बार फिर चेन्नई और मुंबई की टीम आमने-सामने होगी. 21 अक्टूबर को होने वाले मैच में यदि मुंबई ने चेन्नई को हरा दिया तो पूरी तरह से सीएसके टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​