IPL 2020: MS Dhoni ने उड़कर पकड़ा कैच, 39 साल की उम्र में ऐसे बने 'सुपरमैन'..देखें Video

MS Dhoni ने खासकर शिवम मावी का कैच ड्वेन ब्रावो की गेंद पर जिस तरह से लिया उसने हर किसी को हैरान कर दिया, बल्कि स्लिप में फील्डिंग कर रहे शेन वॉट्सन (Shane Watson) भी माही (Mahi) के द्वारा लिए गए कैच को देखकर दंग रह गए.

IPL 2020: MS Dhoni ने उड़कर पकड़ा कैच, 39 साल की उम्र में ऐसे बने 'सुपरमैन'..देखें Video

IPL 2020: MS Dhoni ने उड़कर पकड़ा कैच, 39 साल की उम्र में ऐसे बने 'सुपरमैन'..देखें Video

खास बातें

  • KKR ने 10 रनों से हराया चेन्नई सुपरकिंग्स को
  • धोनी ने लिया हवा में उड़कर असंभव सा कैच
  • धोनी के आईपीएल में बतौर विकेटकीपर 104 कैच लेने का बनाया रिकॉर्ड

KKR vs CSK: आईपीएल 2020 (IPL 2020)  के 21वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथओं 10 रनों से हार झेलनी पड़ी. केकेआर के द्वारा 167 रन का पीछा करते हुए MS Dhoni की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी. भेल ही चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा लेकिन सीएसके कप्तान धोनी ने विकेकीपिंग में कमाल का कैच लेकर फैन्स का दिल जीत लिया. धोनी ने खासकर शिवम मावी का कैच ड्वेन ब्रावो की गेंद पर जिस तरह से लिया उसने हर किसी को हैरान कर दिया, बल्कि स्लिप में फील्डिंग कर रहे शेन वॉट्सन भी माही के द्वारा लिए गए कैच को देखकर दंग रह गए. एम एस धोनी ने केकेआर की पारी के आखिरी ओवर में दूसरी कोशिश में हवा में उड़कर कैच लिया. इस समय धोनी की उम्र 39 साल है, इस उम्र में भी माही ने हवा में उड़कर जैसे कैच लिए हैं, उससे यह साबित हो गया है कि उनके लिए उम्र महज एक संख्या है.

केकेआर के खिलाफ मैच में सीएसको को हार मिली लेकिन धोनी ने विकेटकीपर के तौर पर रिकॉर्ड भी बनाने में सफल रहे. अब धोनी आईपीएल में बतौर विकेटकीपर सबसे ज्यादा कैच लेने वाले विकेटकीपर बन गए हैं. धोनी ने इस मामले में दिनेश कार्तिक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

धोनी के नाम आईपीएल में अबतक 104 कैच विकेटकीपर के तौर पर हो गए हैं तो वहीं दिनेश कार्तिक ने भी इस मैच तक विकेटकीपर के तौर पर 104 कैच लिए हैं. बता दें कि धोनी बल्लेबाजी में फ्लॉप रहे औऱ केवल 11 रन बनाकर वरूण चक्रवर्ती की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए, धोनी मिस्ट्री गेंदबाज चक्रवर्ती फ्लाइट गेंद को स्वीर मारना चाह रहे थे लेकिन शॉट मारने के क्रम में चुके और बोल्ड हो गए. धोनी के आउट होते ही चेन्नई के लिए सामने लक्ष्य पहाड़ से हो गया और आखिर में केकेआऱ ने 10 रन से चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com