SRH vs CSK: धोनी ने मारा गगनचुंबी छक्का, बल्ले से लगते ही उड़ गई गेंद..देखें Video

IPL 2020 के 29वें मैच में आखिरकार चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs SRH) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकार रखा. सीएसके के गेेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी कर हैदराबाद को लक्ष्य हासिल करने नहीं दिया

SRH vs CSK: धोनी ने मारा गगनचुंबी छक्का, बल्ले से लगते ही उड़ गई गेंद..देखें Video

SRH vs CSK: धोनी के बल्ले से लगते ही गेंद हवा में उड़ी, देखता रहा गया गेंदबाज

IPL 2020 के 29वें मैच में आखिरकार चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK vs SRH) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकार रखा. सीएसके के गेेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी कर हैदराबाद को लक्ष्य हासिल करने नहीं दिया. हैदराबाद के खिलाफ कर्ण शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने 2 विकेट लिए तो वहीं सैम कुरेन, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर को 1-1 विकेट मिला. सीेएसके ने पहले बल्लेबाजी की और 167 रन बनाए थे तो वहीं हैदराबाद 20 ओवर में 8 विकेट पर 147 रन ही बना. इस मैच में सीएसके के बल्लेबाज खासकर रायडु और वॉट्सन ने शानदार पारी खेली तो वहीं आखिरी समय में जडेजा की 10 गेंद पर 25 रन की पारी ने चेन्नई के स्कोर को 167 रन पर ले जाने में मुख्य भूमिका निभाई. वहीं, सीएसके के कप्तान धोनी ने 13 गेंद पर 21 रन की पारी खेली. 

भले ही धोनी (MS Dhoni Six) बल्लेबाजी के दौरान केवल 21 रन ही बना सके लेकिन उनके द्वारा मारा गया छक्का देखने लायक थे. धोनी ने टी नटराजन की गेंद पर लॉग ऑन की तरफ छक्का जड़ा, धोनी का यह छक्का काफी ऊंचा था, देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद धोनी के बल्ले से लगते ही हवा में उड़ गई है और आसमान को छू कर ही वापस जमीन पर आएगी. 

धोनी (Dhoni)  के इस छक्के ने उनके शुरूआती क्रिकेट करियर की याद दिला दी. धोनी के द्वारा मारा गया यह छक्का उनके आईपीएल करियर का 215वां छक्का था. आईपीएल के इतिहास में धोनी सबसे ज्यादा छक्का जमाने के मामले में तीसरे नंबर पर है. पहले नंबर पर क्रिस गेल हैं जिनके नाम आईपीएल में अबतक 326 छक्का जमाने का रिकॉर्ड है तो वहीं दूसरे नंबर पर एबी डिविलियर्स हैं जिन्होंने 225 छक्का मारे का कारनामा दर्ज है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ ही सीएसके IPL 2020 प्वाइंट टेबल में 7वें नंबर पर आ गई है. टूर्नामेंट में सीएसके की यह तीसरी जीत है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​