IPL 2020: दिल्ली को हराने के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने निकाली तलवार, यूं मनाया जश्न- Video

IPL 2020: आईपीएल 2020 के (IPL 2020) 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Vs DC) ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनो से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे.

IPL 2020: दिल्ली को हराने के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने निकाली तलवार, यूं मनाया जश्न- Video

IPL 2020: दिल्ली को हराने के बाद हैदराबद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने निकाली तलवार, यूं मनाया जश्न- Video

खास बातें

  • दिल्ली कैपिटल्स को हराकर हैदराबाद ने हासिल की पहली जीत
  • दिल्ली को हैदराबाद ने 15 रनों से हराया
  • राशिद खान बने मैन ऑफ द मैच

IPL 2020: आईपीएल 2020 के (IPL 2020) 11वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH Vs DC) ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रनो से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. हैदराबाद की ओर से राशिद खान (Rashid Khan) ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. राशिद को उनके शानदार गेंदबाजी परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दिल्ली पर जीत के बाद हैदराबाद के खिलाड़ियों ने मिलकर जीत का जश्न मनाया, खिलाड़ियों ने होटल पहुंचकर जीत के जश्न में केट काटा और एक दूसरे को बधाई दी. हैदराबाद ने ट्विटर पर जश्न का वीडियो शेयर किया है जिसमें वॉर्नर तलवार निकालकर केक को काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ की कप्तान वॉर्नर टीम के उनके परफॉर्मेंस को लेकर बधाई भी दे रहे हैं. बता दें कि राशिद ने आईपीएल में बेस्ट गेंदबाजी परफॉर्मेंस कर हैदराबाद को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई.

आईपीएल के 11वें मैच मे ंहैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 4 विकेट पर 162 रन बनाए थे जिसके जवाब में दिल्ली 20 ओवर में 7 विकेट पर 147 रन ही बना सकी. हैदराबाद की ओर से बेयरस्टो ने 53 रन और विलियमसन ने 26 गेंद पर 41 रनों की पारी खेलकर टीम को 170 के स्कोर से आगे ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

IPL 2020: ये 6 विकेटकीपर बल्‍लेबाज साबित हो रहे 'रन मशीन', इनके आगे सहमे रहे बॉलर्स..

वहीं, दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बनाए, धवन ने 31 गेंद पर 34 रन बनाए हैं. हैदराबाद के गेंदबाज की ओर से राशिद के अलावा भुवी ने 2 विकेट और खलील अहमद और टी नटराजन को एक विकेट मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने आखिरी समय में शानदार गेंदबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर मैच में टी नटराजन  ने यॉर्कर गेंद की भरमार कर दी. खासकर दिल्ली की पारी में नटराजन ने 6 यॉर्कर गेंद डाली जिसने हैदराबाद को जीत के दरवाजे पर पहुंचा दिया. टी नटराजन  के यॉर्कर गेंद की तारीफ हर कोई कर रहा है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​