IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी देख गद्गद हुए गौतम गंभीर, ट्वीट कर बोेले- याद रखना इस नाम को..'

IPL 2020: आईपीएल 2020 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs DC) ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में पांचवीं जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही मुंबई प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गया है.

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी देख गद्गद हुए गौतम गंभीर, ट्वीट कर बोेले- याद रखना इस नाम को..'

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव की पारी देख गद्गद हुए गौतम गंभीर, ट्वीट कर बोेले- याद रखना इस नाम को..'

खास बातें

  • मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया
  • आईपीएल 2020 प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर
  • क्विटन डीकॉक बने मैन ऑफ द मैच

IPL 2020: आईपीएल 2020 के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI vs DC) ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में पांचवीं जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही मुंबई प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गया है. मुंबई की जीत में क्विटंन डीकॉक और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadev) हीरो साबित हुए. दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेलकर मुंबई इंडियंस के लिए जीत के दरवाजे खोले, क्विटंन डीकॉक 36 गेंद पर 53 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं सूर्य कुमार यादव 32 गेंद पर 53 रन बनाकर पवेलियन लौटे. दोनों की पारी का ही नतीजा रहा कि आखिर में मुंबई मुश्किल गेंदबाजी आक्रमण के सामने जीत दर्ज करने में सफल रहा. बता दें कि दिल्ली को जैसे ही मुंबई ने हराया पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया. 

गंभीर ने अपने ट्वीट में सूर्य कुमार यादव के नाम को याद रखने की सलाह फैन्स को दी है. गंभीर ने अपने ट्वीट में बीसीसीआई को भी टैग किया है. बता दें कि सूर्य कुमार भले ही 53 रन पर आउट हुए लेकिन उनकी यह पारी काफी अहम साबित हुई. सूर्यकुमार ने रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मुंबई की पारी को संभाला और डट कर दिल्ली के गेंदबाजों का सामना कर टीम को लक्ष्य के करीब ले जाने में सफल रहे. 

IPL 2020: मार्कस स्टोइनिस ऐसे हुए रन आउट, पवेलियन लौटते वक्त दिखाया गुस्सा, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 में सूर्य कुमार यादव का यह दूसरा अर्धशतक है. बता दें कि काफी समय से सूर्य कुमार घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन परफॉर्मेंस कर रहे हैं लेकिन भारतीय टीम के चयनकर्ताओं को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाए हैं. सूर्य कुमार को लेकर कई पूर्व क्रिकेटर बात कर चुके हैं. इस साल आईपीएल में भी सूर्य कुमार यादव अपनी बल्लेबाजी से कमाल कर रहे हैं.  मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपने आईपीएल करियर में 8वां अर्धशतक जमाया है.अबतक आईपीएल में कुल 1781 रन बना चुके हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​