Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान पठान ने भाई युसूफ के साथ बनाया यह दिलचस्प वीडियो, बोले हाथ तो मिला लेता लाला...देखें Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) अपने ट्विटर या फिर इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो और ट्वीट कर फैन्स को वायरस से बचने की सलाह देते नजर आते हैं. रविवार को इरफान ने अपने सोशल साइट्स पर एक वीडियो पोस्ट किया

इरफान पठान ने भाई युसूफ के साथ बनाया यह दिलचस्प वीडियो, बोले हाथ तो मिला लेता लाला...देखें Video

इरफान पठान ने भाई युसूफ पठान के साथ बनाया दिलचस्प वीडियो

खास बातें

  • इरफान पठान अपने भाई युसूफ के साथ एक्टिंग करने आए नजर
  • ट्विटर पर फैन्स को जागरूक करने के लिए पोस्ट किया वीडियो
  • अभिनेता राजकुमार और अमरीश पुरी का डायलॉग बोलते आए नजर
दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए क्रिकेटर अपने घर में रहकर सेल्फ क्वॉरेंटाइन रूटीन को अपना रहे हैं. इसके अलावा क्रिकेटर अपने ट्विटर, इंस्टाग्राम पर वीडियो और मैसेज पोस्ट कर वायरस को लेकर फैन्स के बीच जागरूकता फैलाते का अहम कार्य भी करते नजर आ रहे हैं . खासकर इरफान पठान (Irfan Pathan) अपने ट्विटर या फिर इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो और ट्वीट कर फैन्स को वायरस से बचने की सलाह देते नजर आते हैं. रविवार को इरफान ने अपने सोशल साइट्स पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो अपने भाई युसूफ पठान (Yusuf Pathan) के साथ दिखाई दिए. इस वीडियो में दोनों भाई एक्टिंग के जरिए फैन्स को कोरोनावायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं. वीडियो में युसूफ और इरफान फिल्म अभिनेता अमरीश पुरी और राज कुमार के डायलॉग पर एक्टिंग कर फैन्स को समझाते हुए नजर दिखे. वीडियो पोस्ट कर इरफान ने कैप्शन में लिखा, "हाथ तो मिला लेता लाला'. बता दें कि 22 मार्च रविवार को प्रधानमंत्री ने देश भर के लोगों से जनता कर्फ्यू करने का एलान किया था जो काफी सफल रहा. इस बीच इरफान ने ट्वीट कर फैन्स से ये भी कहा था कि जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) हटने के बाद भी आप घरों से बाहर ना जाएं. बता दें कि इसी साल जनवरी में इरफान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है.

Lala hath to mila leta @yusuf_pathan #home #quarantine #brothers

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official) on

इसके अलावा बात करें युसूफ पठान की तो इस बार उन्हें आईपीएल (IPL) ऑक्शन में कोई भी फ्रेंचाइजी ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. पिछले साल आईपीएल में युसूफ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrises Hyderabad) की टीम का हिस्सा रहे थे.

कोरोनावायस के खतरे को देखते हुए आईपीएल (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. जिस तरह से देश में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है उससे आईपीएल को आयोजन पर संकट के बादल मंडरा रहा है. इस साल यह टूर्नामेंट हो पाएगा या नहीं इसपर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. वैसे मीडिया में आई खबर की मानें तो आईपीएल को अगस्त-सितंबर के दौरान काराया जा सकता है. भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 420 से पार कर चुकी है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान