कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, इसे हमेशा के लिए कर देना चाहिए बैन

coronavirus से बढ़ते खतरे को देखते हुए गुजरात सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए उन लोगों पर जुर्माना लगाने का फैसला किया है जो सार्वजनिक स्थानों पर थूकते हुए नजर आते है. गुजरात सरकार के इस कदम से भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान खुश हैं और ट्वीट कर इसे हमेशे के लिए बैन लगाने की बात कही है.

कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, इसे हमेशा के लिए कर देना चाहिए बैन

गुजरात सरकार के द्वारा उठाए गए कदम पर इरफान पठान का ट्वीट

खास बातें

  • कोरोनावायरस के खतरे को लेकर इरफान पठान का ट्वीट
  • गुजरात सरकार के द्वारा लिए गए काम को सराहा
  • जनवरी में इरफान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया था ऐलान

कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत सरकार ने कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. गुजरात सरकार ने कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सार्वजनिक स्थानों पर थूकने वाले लोगों पर जुर्माना लगाने का प्रावधान शुरू कर दिया है. जो लोग सार्वजनिक स्थान पर थूकते हुए दिखाई देंगे उनके ऊपर 500 रुपए का जुर्माना लगेगा. गुजरात सरकार के इस काम को देखकर भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) काफी खुश हैं. इरफान ने ट्वीट कर गुजरात सरकार के इस काम की सराहना की है और साथ ही ट्वीट में लिखा है कि थूकने वाले बैन को हमेशा के लिए राज्य में लगा देना चाहिए जिससे यहां का वातावरण सुंदर बन सके. आपको बता दें कि इरफान आखिरी बार भारत के लिए इंटरनेशनल मैच अक्टूबर 2012 में खेला था तो वहीं घरेलू क्रिकेट में उन्होंने आखिरी बार फरवरी 2019 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जम्मू-कश्मीर टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे. साल 2018 में वो जम्मू-कश्मीर की टीम के लिए मेंटोर की भूमिका में भी नजर आए थे.

अपने करियर में इरफान पठान ने 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी-20 मैचों में हिस्सा लिया था. हाल ही में वो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज ( Road Safety World Series) में खेलते हुए दिखाई दिए थे और श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर फैन्स को पुरानी यादों की तरफ ले गए थे. इस मैच में इरफान ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली थी, अपनी पारी में 31 गेंदों का सामना किया और 6 चौके और 3 छक्के जमाए थे.

बता दें कि देश में लगातार कोरोना से ग्रस्त मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इस समय संक्रमित लोगों की संख्या 270 से पार कर चुकी है. कोरोना के कहर के कारण ही आईपीएल (IPL 2020) और पाकिस्तान सुपरलीग (PSL) जैसे टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है. बीसीसीआई (BCCI) के सूत्र के हवाले से खबर मीडिया में आई है कि "बीसीसीआई और आईपीएल फ्रैंचाइजी आगे की रणनीति को लेकर मंगलवार को कॉन्फ्रेंस कॉल के जरिए एक दूसरे से बात करने वाले हैं और आगे की प्रक्रिया पर विचार करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान