NDTV Khabar

DDCA : न्यायमूर्ति सेन ने हजारे विवाद पर क्रिकेटर गौतम गंभीर और कोच भास्कर को बुलाया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
DDCA : न्यायमूर्ति सेन ने हजारे विवाद पर क्रिकेटर गौतम गंभीर और कोच भास्कर को बुलाया

गौतम गंभीर को हाल ही में टीम इंडिया की ओर से लंबे समय बाद टेस्ट खेलने का मौका मिला था.

नई दिल्ली: डीडीसीए में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब उसके प्रशासक न्यायमूर्ति विक्रमजीत सेन ने सीनियर खिलाड़ी गौतम गंभीर, आलोचनाओं से घिरे कोच केपी भास्कर और टीम मैनेजर शंकर सैनी को विजय हजारे ट्रॉफी में सीनियर टीम के लचर प्रदर्शन के बाद पैदा हुए विवादों पर चर्चा के लिए बुलाया है.

टिप्पणियां
भुवनेश्वर में दिल्ली के अभियान के जल्दी समाप्त होने के बाद भास्कर और गंभीर में गर्मागर्म बहस हुई थी. आरोप लगाये गये कि गंभीर ने कोच को अपशब्द कहे जिसका इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने खंडन किया. गंभीर ने भास्कर पर कई आरोप लगाये और कहा कि वह नितीश राणा, उन्मुक्त चंद और पवन नेगी जैसे युवाओं के करियर से खेल रहे हैं. डीडीसीए अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘हां, न्यायमूर्ति सेन ने भास्कर और गंभीर दोनों के साथ शंकर सैनी को फिरोजशाह कोटला मैदान पर डीडीसीए मुख्यालय में 11 बजे बुलाया है. यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वे तीनों से एक साथ बैठक करेंगे या उनसे अलग अलग बात करेंगे. ’’ भास्कर के कोच बनने के बाद दिल्ली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और टीम रणजी ट्राफी और विजय हजारे ट्राफी दोनों के लिये क्वालीफाई करने में नाकाम रही.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement