NDTV Khabar

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले केविन पीटरसन ने यह ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया विजेता

केविन पीटरसन का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल आज
  2. मैच को लेकर केवीन पीटरसन ने किया ट्वीट
  3. पीटरसन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय टीम मंगलवार को सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. भारतीय टीम के फैंस जीत के लिए पूजा-पाठ करने से भी पीछे नहीं उठ रहे हैं. लेकिन अब इस मैच से पहले ही इंग्लैंड टीम के धाकड़ बल्लेबाज रहे केविन पीटरसन ने रिजल्ट की घोषणा कर दी है. केविन पीटरसन ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया है. केविन पीटरसन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

World Cup 2019: तो क्या इस प्लेइंग 11 के साथ सेमीफाइनल में खेलेगी टीम इंडिया? जानें किसको मिल सकती है जगह


केविन पीटरसन ने ट्वीट कर कहा है कि भारत पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हरा देगा और इंग्लैंड की टीम दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हराएगी. आईसीसी विश्व कप 2019 का फाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच होगा. केविन पीटरसन ने इस तरह दोनों सेमीफाइनल मैचों पर अपनी राय रखी है. केविन पीटरसन वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि विश्व कप की ट्रॉफी को सीधे इंग्लैंड की टीम को दे देनी चाहिए. क्योंकि इंग्लैंड की टीम बहुत मजबूत है.

 क्या विराट कोहली से केन विलियम्सन ले पाएंगे 11 साल पुराना बदला? जानें चौंकाने वाले मैच की पूरी कहानी


केविन पीटरसन ने इससे पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के लीग मैच पर भी अपना रिएक्शन दिया था और इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि मॉर्गन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क से डरे हुए दिख रहे थे. बता दें कि भारत ने जहां एक हार के साथ सेमीफाइनल का टिकट कटाया है वहीं न्यूजीलैंड को लीग स्तर पर लगातार तीन हार मिली है. भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच लीग स्तर पर खेला गया मुकाबला बारिश में धुल गया था. भारत को शुरू से खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था वहीं कीवी टीम पर भी शुरू से ही सभी की नजरें थी. बड़े टूर्नामेंट में अधिकतर न्यूजीलैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इस बार भी वो सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही है. एक समय तो वह अंकतालिका में पहले स्थान पर थी. बाद में कुछ मैचों में हार के बाद उसे लीग दौर का अंत चौथे स्थान पर रहकर करना पड़ा.

टिप्पणियां

VIDEO: कैसा रहा न्यूजीलैंड और भारत का सेमीफाइनल तक पहुंचने का सफर?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement