KXIP vs DC: धवन ने अपने अंदाज से पंजाब को रुला दिया, सिर्फ 94 सेकेंड के VIDEO से पूरी पारी का मजा लीजिए

KXIP vs DC: मानो शिखर धवन ने वहीं से शुरुआत की, जहां उन्होंने पिछले मुकाबले में दो दिन पहले चेन्नी सुपर किंग्स के खिलाफ छोड़ा था. वही लय, वही अंदाज और वही आत्मविश्वास. धवन ने पंजाबियों को खुद को आउट करने के मौके नहीं दिए. शुरुआत से ही बेहतरीन ड्राइव, कट, पुल उनके बल्ले से निकले कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे. एक संगीतबद्ध तराना, जिसने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया.

KXIP vs DC: धवन ने अपने अंदाज से पंजाब को रुला दिया, सिर्फ 94 सेकेंड के VIDEO से पूरी पारी का मजा लीजिए

KXIP vs DC: शिखर धवन का यह शतकीय कारनामा लंबे समय तक बना रहने जा रहा है

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) गब्बर शिखर धवन ने अपने बल्ले से किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) पर ऐसे शोले बरसाए कि बहुत हद तक पंजाब पहली पाली में ही पस्त पड़ गया!! धवन (Shikhar Dhawan) ने एक से बढ़कर बेहतरीन शॉट लगाते हुए 61 गेंदों पर 3 छक्कों और 12 चौकों से बिना आउट हुए 106 रन बनाए. यह धवन की पारी का ही प्रताप रहा कि दिल्ली कोटे के 20 ओवरों में 5 विकेट पर 164 रन तक पहुंचने में कामयाब रहा. साथ ही, यह शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का लगातार दूसरा शतक रहा और वह ऐसा करने वाले आईपीएल के इतिहास में पहले बल्लेबाज रहे. 

यह भी पढ़ें:  शिखर धवन का धमाका, आईपीएल में बनाए बड़े रिकॉर्ड, पहले भारतीय बल्लेबाज बने

मानो शिखर धवन ने वहीं से शुरुआत की, जहां उन्होंने पिछले मुकाबले में दो दिन पहले चेन्नी सुपर किंग्स के खिलाफ छोड़ा था. वही लय, वही अंदाज और वही आत्मविश्वास. धवन ने पंजाबियों को खुद को आउट करने के मौके नहीं दिए. शुरुआत से ही बेहतरीन ड्राइव, कट, पुल उनके बल्ले से निकले कि देखने वाले वाह-वाह कर उठे. एक संगीतबद्ध तराना, जिसने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया.


यह भी पढ़ें:  SRK ने कोलकाता नाइट राइडर्स का Fan Anthem किया लॉन्च, वायरल हुआ Video देखें

दो दिन पहले ही धवन ने चेन्नई के खिलाफ शारजाह में बिना आउट हुए 101 रन बनाए थे. वास्तव में दोनों पारियों में शतक बनाने के साथ आउट न होना भी एक पहलू है, जो आने वाले आईपीएल के इतिहास में किसी भी बल्लेबाज के लिए एक चुनौती बना रहेगा. बहरहाल, लगातार दूसरे शतक से धवन ने अब खुद को टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में केएल राहुल के साथ होड़ में ला दिया है. अब धवन 2 शतकों से 66.42 के औसत से 465 रन बनाकर सर्वाधिक रन बनाने के मामले में केएल राहुल के बाद दूसरे नंबर पर आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी