RCB vs SRH, IPL 2020: हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से दी मात

IPL 2020, RCB vs SRH: शुरुआती पाली की बात करें, तो अपने पहले गेंदबाजी चुनने के फैसले को सही साबित करते हुए हैदराबाद ने सुपर सितारों से सुसज्जित  बेंगलोर (RCB) को कोटे के 20 ओवरों में 7  विकेट पर 120 रन ही बनाने दिए. शारजाह की इस रनों से भरपूर पिच पर हैदराबाद के गेंदबाजों ने बॉलिंग प्लॉन को एकदम सधे हुए तरीके से अंजाम दिया. न ही कप्तान विराट कोहली ही चले और न ही इस आसान पिच पर एबीडि विलियर्स ही टीम का कोई भला कर सके

RCB vs SRH, IPL 2020:  हैदराबाद ने बेंगलोर को 5 विकेट से दी मात

IPL 2020 Today’s Match RCB vs SRH: एबीडि विलियर्स जरूरत के मौके पर नहीं चल सके

शारजाह:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में सुपर सेटर-डे के दूसरे और टूर्नामेंट के 52वां मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अपनी उम्मीदों को बरकरार रखते हुए विराट कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के चैलेंज को चूर करते हुए उसे पांच विकेट से हराकर प्ले-ऑफ की जंग को और रोमांचक बना दिया. बेंगलोर से मिले आसान 121 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की शुरुआत खराब रही और डेविड वॉर्नर सस्ते में आउट हो गए, तो वहीं उसके बल्लेबाजों ने कुछ गैरजिम्मेदारना स्ट्रोक खेलकर टीम को मुश्किल में भी डाला, लेकिन पिछले मैच के हीरो रहे विकेटकीपर ऋिद्धिमान साहा के 39, मनीष पांडे के 26 और निचले क्रम में विंडीज कप्तान जेसन होल्डर ने 10 गेंदों पर तीन छ्ककों से नाबाद 26 रन बनाकर 14.1 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर ही हैदराबाद की जीत सुनिश्चित कर दी. युजवेंद्र चहल ने दो विकेट लिए.

शुरुआती पाली की बात करें, तो अपने पहले गेंदबाजी चुनने के फैसले को सही साबित करते हुए हैदराबाद ने सुपर सितारों से सुसज्जित  बेंगलोर (RCB) को कोटे के 20 ओवरों में 7  विकेट पर 120 रन ही बनाने दिए. शारजाह की इस रनों से भरपूर पिच पर हैदराबाद के गेंदबाजों ने बॉलिंग प्लॉन को एकदम सधे हुए तरीके से अंजाम दिया. न ही कप्तान विराट कोहली ही चले और न ही इस आसान पिच पर एबीडि विलियर्स ही टीम का कोई भला कर सके. हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा और जेसन होल्डर ने दो-दो विकेट चटकाए, तो राशिद खान और शहबाज नदीम को एक-एक विकेट मिला. और कुछ मौकों पर कैच न छोड़े गए होते, तो बेंगलोर की हालत और भी ज्यादा खराब होती. 

मैच से पहले हैदराबाद को झटका लगा और  चोटिल विजय शंकर मैच से ही नहीं, बल्कि शेष टूर्नामेंट से भी बाहर हो गए हैं. उनकी जगह शहबाज नदीम को शामिल किया गया, तो वहीं बेंगलोर की इलेवन में डेल स्टेन की जगह उडाना आए, तो शिवम दुबे की जगह नवदीप सैनी ने ली है. हैदराबाद को बदलाव का फायदा मिला, लेकिन बेंगलोर का बिल्कुल भी भला नहीं हुआ. मैच में खेलीं दोनों टीमों की इलेवन पर गौर फरमा लें:  

Newsbeep

हैदराबाद की इलेवन:  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेंगलोर की इलेवन: