भारत के ल‍िए U19 क्र‍िकेट खेला प्‍लेयर अब है मशहूर पंजाबी स‍िंगर, 'फ‍िल्‍म 83' में कर रहा मदनलाल का रोल

Hardavinder Singh Sandhu: हार्डी उर्फ हरदेव‍िंदर संधू के बारे में यह बात शायद कोई नहीं जानता होगा क‍ि वे बेहतरीन तेज गेंदबाज भी रहे है और भारत की अंडर-19 टीम के ल‍िए खेल चुके हैं.

भारत के ल‍िए U19 क्र‍िकेट खेला प्‍लेयर अब है मशहूर पंजाबी स‍िंगर, 'फ‍िल्‍म 83' में कर रहा मदनलाल का रोल

क्र‍िकेटर मनोज त‍िवारी ने ट्वीट करके Hardy Sandhu के साथ खेलने की याद ताजा की है

खास बातें

  • तेज गेंदबाज की हैस‍ियत से खेल चुके हैं हरदेव‍िंदर उर्फ हार्डी
  • जून‍ियर स्‍तर पर भारत का प्रत‍िन‍िध‍ित्‍व क‍िया है
  • फ‍िल्‍म 83 में मदन लाल के रोल में नजर आएंगे हार्डी

Hardy Sandhu: हरदेव‍िंदर स‍िंह संधू उर्फ हार्डी संधू (Hardy Sandhu)इस समय पंजाबी स‍िंग‍िंग का बड़ा नाम माने जाते हैं. कुछ बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में भी वे काम कर चुकेहैं लेक‍िन हार्डी के बारे में यह बात शायद कोई नहीं जानता होगा क‍ि वे बेहतरीन तेज गेंदबाज भी रहे है और भारत की अंडर-19 टीम के ल‍िए खेल चुके हैं. हरदेव‍िंदर स‍िंह संधू उर्फ हार्डी संधू (Hardavinder Singh Sandhu)उस दौर में भारत के ल‍िए जून‍ियर क्र‍िकेट खेले जब रॉब‍िन उथप्‍पा, मनोज त‍िवारी और श‍िखर धवन उनके सहयोगी हुआ करते थे. टीम इंड‍िया के ल‍िए क्र‍िकेट खेले मनोज त‍िवारी (Manoj Tiwary)ने एक ट्वीट करके हार्डी के साथ जून‍ियर लेवल कर क्र‍िकेट खेलने के अपने द‍िनों को याद क‍िया. बंगाल के द‍िग्‍गज बल्‍लेबाजों में ग‍िने जाने वाले मनोज ने अपने ट्वीट में ल‍िखा, 'गाने का टेलैंट तब तूने छुपाकर रखा था@HARRDYSANDHU.ब्रदर्स, क‍िसी ने तुम्‍हें खुशी देने वाला यह स्‍क्रीनशॉट भेजा है. भगवान तुम्‍हें ढेर सारे र‍िकॉर्ड और खुशी प्रदान करे. '

इंजमाम ने बताए उन तीन बल्‍लेबाजों के नाम, ज‍िन्‍होंने क्र‍िकेट को पूरी तरह बदल डाला..

मनोज त‍िवारी ने अपने ट्वीट के साथ जो स्‍क्रीनशॉट लगाया है,वह भारत और इंग्‍लैंड की अंडर-19 टीमों के बीच खेले गए मैच का है. इस यूथ टेस्‍ट में श‍िखर धवन और फैज फजल ने डेब्‍यू क‍िया था. दाएं हाथ के बल्‍लेबाज और तेज गेंदबाज हरदेव‍िंदर संधू ने तीन फर्स्‍ट क्‍लास मैच खेले, हालांक‍ि इंजुरी के कारण उनका क्र‍िकेट कर‍ियर ज्‍यादा लंबा नहीं चला. क्र‍िकेट छोड़ने के बाद हरदेव‍िंदर यानी हार्डी ने स‍िंग‍िंग की ओर रुख क‍िया और इसमें भी अपनी खास छाप छोड़ी.

मनोज त‍िवारी के इस ट्वीट का जवाब देने में हार्डी संधू ने भी देर नहीं लगाई. उन्‍होंने जवाबी ट्वीट में ल‍िखा, 'ब्रो...इसको काफी समय होगा, मैं उन द‍िनों को काफी म‍िस करता हूं. खुशी है क‍ि तुम्‍हें मेरा संगीत पसंद है. भाई म‍िलते हैं जल्‍दी...इनबॉक्‍स में अपना नंबर भेजो...' गौरतलब है क‍ि हरदेव‍िंदर उर्फ हार्डी संधू जल्‍द ही उन्‍हें वर्ल्‍डकप-1983 की भारतीय टीम की ख‍िताबी जीत पर केंद्र‍ित फ‍िल्‍म '83'में भी देखा जा सकेगा. इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड स्‍टार रणवीर स‍िंह महान हरफनमौला और 1983 की वर्ल्‍डकप व‍िजेता भारतीय टीम के कप्‍तान कप‍िल देव के रोल में नजर आएंगे.

इस फ‍िल्‍म में रणवीर की पत्‍नी दीप‍िका पादुकोण भी काम कर रही हैं. दीप‍िका, कप‍िल देव की पत्‍नी रोमी देव का रोल न‍िभाएंगी. हार्डी संधू इस फ‍िल्‍म में पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं. इस फ‍िल्‍म में सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में उनके बेटे चिराग पाटिल नजर आने वाले हैं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com