सैमुअल्स-बेन स्टोक्स विवाद पर भड़के इंग्लैंड पू्र्व कप्तान माइकल वॉन, बोले- 'यह भयावह है..'

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और मार्लन सैमुअल्स (Marlon Samuels) के बीच हुए कमेंट विवाद को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने (Michael Vaughan) ने ट्वीट कर लताड़ लगाई है

सैमुअल्स-बेन स्टोक्स विवाद पर भड़के इंग्लैंड पू्र्व कप्तान माइकल वॉन, बोले- 'यह भयावह है..'

सैमुअल्स- बेन स्टोक्स विवाद पर भड़के इंग्लैंड पू्र्व कप्तान माइकल वॉन, बोले- 'यह भयावह है..'

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और मार्लन सैमुअल्स (Marlon Samuels) के बीच हुए कमेंट विवाद को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने (Michael Vaughan) ने ट्वीट कर लताड़ लगाई है. सैमुअल्स के कमेंट को इंग्लैंड पूर्व कप्तान ने भयावह बताया है. दरअसल इंग्लैंड के ऑलराउंडर जो इस समय आईपीएल में खेल रहे हैं. आईपीएल में मैदान पर उतरने से पहले उन्हें कुछ दिन तक क्वारंटीन में रहना पड़ा था. ऐसे में स्टोक्स ने क्वारंटीन के अनुभव को शेयर करते हुए अपने अनुभव को सोशल मीडिया मीडिया पर शेयर किया था. स्टोक्स ने अपने अनुभव में मार्लन सैमुअल्स पर तंज कसा था जिसपर वेस्टइंडीज क्रिकेट भड़क गए थे. वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ने बेन स्टोक्स के तंज कसने पर उनके लिए कुछ अपशब्दों का प्रयोग किया और अपने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर भी शेयर की थी.

IPL 2020: आईपीएल नहीं खेलने वाले सुरेश रैना कपिल शर्मा के शो में दिखेगें, ऐसे हुआ खुलासा

मार्लन सैमुअल्स इतने भड़क उठे कि उन्होंने स्टोक्स की वाइफ को लेकर गलत शब्दों का प्रयोग किया, जिसपर अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान वॉन ने रिएक्ट किया और सैमुअल्स के ऐसे व्यवहार पर लताड़ लगाई और कहा कि स्टोक्स के मजाक को इतना गंभीर नहीं बनाना चाहिए था. आपने जो शब्द कहे हैं वो भयावह है, खेल से हम जातिवाद को खत्म करना चाहते हैं, स्टोक्स के इस मजाक को इतना आगे नहीं बढ़ाना चाहिए था. मार्लन सैमुअल्स (Marlon Samuels) के कमेंट ने पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया है. सैमुअल्स के इस तरह से व्यवहार को लेकर फैन्स और क्रिकेट पंडित भी काफी हैरान हैं. 

Newsbeep

बता दें कि स्टोक्स ने अपने इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमे उनके और मार्लन सैमुअल्स के बीच मतभेद होती दिखाई दे रही थी. स्टोक्स ने अपने इंस्टा स्टोरी पर क्वारंटीन के अनुभव को साझा किया था और लिखा था कि क्वारंटीन में रहना कितना तकलीफ दायक है. ऐसे अनुभव के लिए मैं अपने सबसे पुराने दुश्मन को भी नहीं कहूंगा. ऐसे में स्टोक्स के भाई ने उनसे पूछा था कि क्या आप मार्लन सैमुअल्स (Marlon Samuels)  के साथ भी ऐसा नहीं होने देंगे. जिसपर स्टोक्स ने जवाब देते हुए लिखा था कि, नहीं बिल्कुल नहीं, यह बहुत बुरा है.' इसी बात को लेकर सैमुअल्स भड़क उठे और गुस्से में अपना आपा खो बैठे. बता दें कि सैमुअल्स और स्टोक्स के बीच मतभेद 2015 से शुरू हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​