NDTV Khabar

वोग की कवर गर्ल बनीं मिताली राज ने शाहरुख और नीता अंबानी को दी कड़ी टक्‍कर

क्रिकेट के मैदान में अपने कूल अंदाज़ के लिए मशहूर फायरब्रांड कप्‍तान मिताली इस कवर फोटो में गजब की लग रही हैं. फोटो में उनका एटीट्यूड और स्‍टाइल जबरदस्‍त है.

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
वोग की कवर गर्ल बनीं मिताली राज ने शाहरुख और नीता अंबानी को दी कड़ी टक्‍कर

वोग की कवर फोटो में मिताली राज, शाहरुख खान और नीता अंबानी

खास बातें

  1. मिताली पहली बार वोग की कवर गर्ल बनी हैं
  2. कवर में शाहरुख खान और नीता अंबानी भी हैं
  3. मिताली फायरब्रांड कप्‍तान होने के साथ काफी कूल भी हैं
नई द‍िल्‍ली : फैशन मैगजीन वोग ने एडिशन की 10वीं एनिवर्सिरी के मौके पर एक नहीं बल्‍कि तीन-तीन कवर फोटो रिलीज किए हैं. वैसे तो तीनों ही कवर फोटो शानदार हैं लेकिन इनमें से एक कवर का कोई जवाब नहीं. जी हां, उस कवर में कोई और नहीं बल्‍कि भारत की महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज भी हैं. मिताली के साथ इस कवर में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्‍नी व आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी भी हैं. 
 

मिताली राज ने स्‍लीवलेस ड्रेस पहनी, फोटो हो गई ट्रोल

क्रिकेट के मैदान में अपने कूल अंदाज़ के लिए मशहूर फायरब्रांड कप्‍तान मिताली इस कवर फोटो में गजब की लग रही हैं. फोटो में उनका एटीट्यूड और स्‍टाइल जबरदस्‍त है. इस कवर फोटो के अलावा वोग ने दो और कवर फोटो जारी किए हैं जिनमें से एक में ट्विंकल खन्‍ना, सोनम कपूर, अनुष्‍का शर्मा और करण जौहर हैं.

वहीं एक अन्‍य कवर फोटो में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, ऑथर पद्मलक्ष्‍मी व सुपरनोवा के नाम से मशहूर सुपर मॉडल नतालिया वोदियानोवा भी हैं.

थैंक्‍यू डैड, आपने मुझे क्रिकेट में डाला : मिताली राज

वैसे तो कवर फोटो में नजर आ रहे सारे सितारे जबरदस्‍त लग रहे हैं, लेकिन पहली बार वोग के कवर में जगह बनाने वाली मिताली का अंदाज जबरदस्‍त है. फोटो देखकर यह कोई नहीं कह सकता कि मिथाली पहली बार इस फैशन मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं.  बहरहाल, मिथाली के जज्‍बे और एटीट्यूड दोनों को हमारा सलाम.

VIDEO 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement