NDTV Khabar

क्या आपने देखा 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी और जीवा का यह क्यूट VIDEO?

ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी फैमिली  के साथ समय बिता रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या आपने देखा 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी और जीवा का यह क्यूट VIDEO?

धोनी और जीवा के इस वीडियो को अब तक लगभग 35 लाख लोग देख चुके हैं.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा यह वीडियो
  2. अब तक 35 लाख से अधिक लोग इसे देख चुके हैं
  3. 17 हजार से ज्यादा लोगों ने किया है कमेंट
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी फैमिली  के साथ समय बिता रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान वैसे तो सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं, लेकिन इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. धोनी की पत्नी साक्षी हालांकि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और 'टाइम टू टाइम' अपनी बेटी जीवा की फोटो शेयर करती रहती हैं. हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर जो 'क्यूट' वीडियो वायरल हो रहा है वह महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा का है. इसमें वह अपनी बेटी के साथ लड्डू खाते दिख रहे हैं.  धोनी ने इस वीडियो को सोशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 
 
 

Attack on besan ka laddoo

A post shared by @mahi7781 on



यह भी पढ़ें : एमएस धोनी की नकल उतार रहा उनका डॉग, पत्‍नी साक्षी ने पोस्‍ट किया यह वीडियो

वीडियो में धोनी अपने मुंह में बेसन का लड्डू पकड़े हुए हैं. बेटी जीवा भी उस लड्डू को खा रही है. बाप-बेटी का यह वीडियो बहुत ही 'क्यूट' है. इस वीडियो को अब तक 35 लाख लोग देख चुके हैं और लगभग 17 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किया है. दुनिया के महान फिनिशरों में शूमार धोनी ने इस वीडियो का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है. इसे अब तक दो हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें :कोहली चाचू के साथ मस्ती करती दिखीं धोनी की बेटी, देखें ये क्यूट VIDEO
 
 

My reunion with Ziva. What a blessing it is to be around pure innocence

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


गौरतलब है कि अभी हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जीवा के साथ एक विडियो शेयर किया था. इसमें वह उसके साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे. टीम इंडिया के कप्तान ने इस वीडियो के साथ एक कैप्शन दिया था, 'जीवा के साथ एक बार फिर मिल रहा हूं. शुद्ध भोलेपन का क्या शानदार अनुभव है.'  

टिप्पणियां
VIDEO: अब मैदान पर की बदसलूकी तो होना पड़ेगा बाहर

भारतीय टीम एक बार फिर अब न्यूजीलैंड सीरीज में व्यस्त हो जाएगी. टीम इंडिया न्यूजीलैंड के साथ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके बाद तीन टी-20 मैच भी खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement