कोहली चाचू के साथ मस्ती करती दिखीं धोनी की बेटी, देखें ये क्यूट VIDEO

रांची भारत के पूर्व कप्तान धोनी का होम है ऐसे में टी- 20 मैच से पहले टीम इंडिया के हर एक खिलाड़ी ने धोनी के घर जाकर पेट पूजा की थी. जहां कोहली ने धोनी की बेटी जीवा के साथ खूब मस्ती की और क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया.

कोहली चाचू के साथ मस्ती करती दिखीं धोनी की बेटी, देखें ये क्यूट VIDEO

विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जीवा के साथ वीडियो.

खास बातें

  • एक वीडियो विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.
  • जीवा के साथ क्यूट वीडियो किया पोस्ट.
  • जीवा कोहली को बिल्ली की आवाज निकालकर सुना रही हैं.
नई दिल्ली:

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी- 20 मैच रांची में खेला जिसे भारत ने बड़े ही आसानी से ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हरा दिया. रांची भारत के पूर्व कप्तान धोनी का होम है ऐसे में टी- 20 मैच से पहले टीम इंडिया के हर एक खिलाड़ी ने धोनी के घर जाकर पेट पूजा की थी. महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी बड़ी ही प्यारी हैं और अक्सर धोनी और उनकी पत्नी साक्षी जीवा के क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं. लेकिन इस बार जीवा के साथ बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है विराट कोहली ने.

पढ़ें- एमएस धोनी की बेटी जीवा की प्रतिभा के कायल हुए बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर

उस डिनर पार्टी का एक वीडियो विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर पोस्ट की है जिसमें वो धोनी की प्यारी बेटी जीवा के साथ खुब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं कोहली ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि जीवा के साथ फिर से मिलना हुआ, मासूम के आसपास रहना कितना अच्छा और एक आशिर्वाद की तरह है.

पढ़ें- क्या आपने महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा की संगीत प्रतिभा देखी?​
 

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


वीडियो में जीवा कोहली को बिल्ली की आवाज निकालकर सुना रही हैं और कोहली भी उन्हें कॉपी कर रहे हैं. जीवा के मासूम सवाल सुनकर कोहली को भी हंसी आ जाती है. जीवा के साथ लॉन में बैठे विराट जीवा से पूछते हैं कौन किया..? इस पर जीवा बार-बार पूछती है - कौन किया.. कौन किया..? विराट बोलते हैं जीवा ने किया. जीवा कहती है बिल्ली ने किया और वह म्याऊं-म्याऊं करने लगती है. आखिर में विराट भी म्याऊं -म्याऊं की आवाज से उसे डराने लगते हैं. 

पढ़ें- घुटनों के बल चलने में बेटी जीवा से हारे धोनी, वीडियो हुआ वायरल

इससे पहले बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर मंगलवार को धोनी और उनके पिता के साथ अपनी तस्‍वीर ट्विटर एकाउंट पर शेयर की थी. अपने ट्वीट में उन्‍होंने जीवा की भी जमकर तारीफ की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com