MS Dhoni ने पर‍िवार के साथ बर्फबारी का ल‍िया आनंद, देखें VIDEO

MS Dhoni: टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni)क्र‍िकेट खेल रहे हों या इससे बाहर हों, चर्चा का केंद्र रहते हैं. सोशल मीड‍िया पर एमएस की अच्‍छी खासी फैन फालोइंग हैं.

MS Dhoni ने पर‍िवार के साथ बर्फबारी का ल‍िया आनंद, देखें VIDEO

MS Dhoni ने मसूरी में पर‍िवार के साथ बर्फबारी का मजा लेते हुए वीड‍ियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट क‍िया है

खास बातें

  • वर्ल्‍डकप 2019 के बाद से क्र‍िकेट से बाहर हैं धोनी
  • मसूरी में बर्फबारी का मजा लेते हुए वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया
  • इसमें बेटी जीवा और पत्‍नी साक्षी भी हैं उनके साथ

MS Dhoni: टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) क्र‍िकेट खेल रहे हों या इससे बाहर हों, चर्चा का केंद्र रहते हैं. सोशल मीड‍िया पर 'एमएस' की अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. वर्ल्‍डकप 2019 के बाद से ही इंटरनेशनल क्र‍िकेट से दूर चल रहे धोनी ने सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है ज‍िसमें वे पर‍िवार के साथ बर्फबारी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. बुधवार को पोस्‍ट क‍िए गए करीब चार म‍िनट के इस वीड‍ियो में धोनी को 'पहाड़ों की रानी' (Queen of the hills) मसूरी में बर्फबारी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है (MS Dhoni Enjoys Snowfall). वीड‍ियो को माइनस तीन ड‍िग्री सेल्‍स‍ियस के टेम्‍परेचर में शूट क‍िया गया है, इसमें टीम इंड‍िया के पूर्व कप्‍तान पर‍िवार के साथ स्‍नोफॉल का मजा ले रहे हैं. बेटी जीवा और पत्‍नी साक्षी भी इसमें उनके साथ नजर आ रही हैं.

कुछ ऐसे सचिन तेंदुलकर ने की सौरव गांगुली की फिटनेस को लेकर खिंचाई

इस वीड‍ियो में धोनी और जीवा एक-दूसरे पर स्‍नोबॉल्‍स फेंक रहे हैं. इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट क‍िए गए इस वीड‍िया के साथ धोनी ने ल‍िखा-क्‍वीन ऑफ द ह‍िल्‍स पर 2020 की पहली बर्फबारी का अनुभव. वीड‍ियो में इन्‍हें स्‍नोमैन बनाते हुए भी देखा जा सकता है. आप भी इस वीड‍ियो का मजा लीज‍िए..

Newsbeep

इससे पहले, धोनी ने रव‍िवार को बेटी जीवा का ग‍िटार बजाते और गाना गाते हुए वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया था. क्र‍िकेट से ब्रेक लेने के कारण धोनी दक्ष‍िण अफ्रीका, बांग्‍लादेश और वेस्‍टइंडीज के ख‍िलाफ द्व‍िपक्षीय सीरीज में भारतीय टीम का ह‍िस्‍सा नहीं थे. धोनी संभवत: इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग से क्र‍िकेट में वापसी करेंगे. इस टूर्नामेंट में वे तीन बार की चैंप‍ियन चेन्‍नई सुपर क‍िंग्‍स टीम की कप्‍तानी करेंगे. आईपीएल 2009 का आगाज 29 मार्च से होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड