MS Dhoni ने रिटायरमेंट के सवाल पर दिया करारा जवाब, Video हो रहा वायरल... देखें

MS Dhoni को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया. ऑस्ट्रेलिया दौर पर टीम इंडिया (Team India) का वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा हाइलाइट रहने वाले खिलाड़ी सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ही रहे.

MS Dhoni ने रिटायरमेंट के सवाल पर दिया करारा जवाब, Video हो रहा वायरल... देखें

MS Dhoni गेंद संजय बांगड़ के हाथ में देते हुए

खास बातें

  • एमएस धोनी बने मैन ऑफ द सीरीज
  • ग्राउंड पर किया था ऐसा मजाक
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

MS Dhoni हैशटैग इस वक्त इंटरनेट पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया दौर पर टीम इंडिया (Team India) का वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा हाइलाइट रहने वाले खिलाड़ी सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ही रहे. सोशल मीडिया से लेकर अखबारों और फैन्स के बीच सिर्फ 'धोनी धोनी' का ही नाम दिखलाई दे रहा है. फिनिशिंग पारी के लिए मशहूर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे निर्णायक मैच में भी फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नाबाद 87 रनों की शानदार प्रदर्शन किया. धोनी (Dhoni) अपने स्मार्ट जोक्स के लिए भी पहचाने जाते हैं. आलोचकों बिना बोले कैसे जवाब दिया जाए, यह धोनी बखूबी जानते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 3 वनडे मैचों में धोनी ने तीन लगातार अर्धशतक जड़े, जिसमें दो बारे नाबाद मैच जिताकर लौटे.

कंगना रनौत ने करणी सेना को 'मणिकर्णिका' पर खुलेआम किया चैलेंज, बोलीं- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी...

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @_ms.dhoni.7_ on

 

इंग्लैंड दौरे पर जब धोनी (Dhoni) मैच खत्म होने के बाद मैदान से गेंद उठाकर ड्रेसिंग रूम तक ले गए तो लोग यह कयास लगाने लगे कि धोनी (MS Dhoni) का यह आखिरी इंग्लैंड दौरा था और रिटायरमेंट का कभी भी ऐलान कर सकते हैं. शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में जब धोनी मैच जिताकर वापस लौट रहे थे, तो उन्होंने गेंद हाथ में लिया हुआ था और वापस आते वक्त उस गेंद को कैमरे के सामने हंसते हुए गेंदबाज कोच संजय बांगड़ के हाथ में दे दिया और हंसने गए. इस पर संजय बांगड़ ने गले मिला लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने जिम में की हैरान कर देने वाली कसरत, बोले- 'रोज करते हो तो करो, मगर...'- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archit Kapoor (@_air_fusion) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MS Dhoni / Mahi7781 (@mahi.fan.club) on

धोनी ने एक बार फिर बिना कहे रिटायरमेंट की बात करने वाले आलोचकों को बिना कहे जवाब दे डाला. इस बात के लिए धोनी हमेशा से माहिर रहे हैं. फिलहाल धोनी इस समय क्रिकेट में सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक हैं. धोनी (Dhoni) के फैन्स ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर काफी तूफान मचाया. ट्विटर पर तो इंडिया ट्रेंड में नंबर 1 पर था, जबकि वर्ल्डवाइड में भी दूसरे पोजिशन पर रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें वीडियो-