NDTV Khabar

जब एमएस धोनी मिले अपने पुराने 'चायवाले' दोस्त से और दोनों ने साथ मिलकर किया डिनर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब एमएस धोनी मिले अपने पुराने 'चायवाले' दोस्त से और दोनों ने साथ मिलकर किया डिनर

धोनी, विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की अगुवाई कर रहे हैं

खास बातें

  1. धोनी इन दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की अगुवाई कर रहे हैं
  2. वह अपने पुराने दोस्त थॉमस से मिले जिनकी चाय की दुकान है
  3. थॉमस ने कहा है कि वह अपनी दुकान का नाम बदलकर धोनी टी स्टॉल रखेंगे
कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है. रांची में एक सामान्य परिवार से ताल्लुक रखने वाले धोनी का इतना लंबा सफर देखकर हर किसी के मुंह से 'वाह' ही निकलता है. उन पर बनी फिल्म 'धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी' भी उनके इसी संघर्ष को बयां करती है. टीम इंडिया की कप्तानी से विदा लेने के बाद इन दिनों धोनी अपने पुराने दिनों के पन्ने पलट रहे हैं.

टिप्पणियां
ऐसा ही कुछ हुआ जब वह थॉमस नाम के उस चाय वाले से टकरा गए जिससे उनकी जान पहचान खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर टीटी का काम करने के दौरान हुई थी. थॉमस खासतौर पर अपने इस लोकप्रिय 'कस्टमर' की झलक देखने के लिए खड़गपुर से कोलकाता आए थे. बता दें कि इन दिनों धोनी, विजय हज़ारे ट्रॉफी मैच में झारखंड टीम की अगुवाई कर रहे हैं. यह मैच पश्चिम बंगाल के अलग अलग केंद्रों में खेले जा रहे हैं.

अच्छी बात यह रही कि धोनी ने थॉमस को पहचानने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया और तो और पूर्व भारतीय स्किपर ने अपने इस पुराने दोस्त को उस होटल में खाने पर भी बुलाया जहां झारखंड टीम रुकी हुई थी. थॉमस को धोनी का यह भाव इतना पसंद आया कि उन्होंने घोषणा कर दी कि वह खड़गपुर की अपनी चाय की दुकान का नाम बदलकर धोनी टी स्टॉल रख देंगे. इससे पहले धोनी ने तब भी सबको चौंका दिया था जब उन्होंने हज़ारे ट्रॉफी में भाग लेने के लिए अपनी टीम के साथ ट्रेन में सफर करने का फैसला लिया था.
 
 

A post shared by @mahi7781 on


उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी. उन्होंने लिखा था 'मैं 13 साल बाद ट्रेन से सफर कर रहा हूं. बहुत लंबा रास्ता है और मुझे मज़ा आ रहा है. इस दौरान में अपने टीम मेट से बात करूंगा और आनंद लूंगा.' उन्होंने लिखा था कि ट्रेन से सफर करने से वह अपने टीम के साथियों के साथ ज्यादा वक्त बिता पाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement