NDTV Khabar

अगले 2 मैचों में नहीं खेलेंगे धोनी, क्या भारतीय सरजमीं पर खेला आखिरी वनडे ?

शुक्रवार को यहां खेला गया मैच भारतीय सरजमीं पर उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साबित हो सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगले 2 मैचों में नहीं खेलेंगे धोनी, क्या भारतीय सरजमीं पर खेला आखिरी वनडे ?

भारत को अब अक्टूबर तक अपनी सरजमीं पर कोई मैच नहीं खेलना है

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो वन डे मैचों के लिये आराम दिया गया है और शुक्रवार को यहां खेला गया मैच भारतीय सरजमीं पर उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साबित हो सकता है.  भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत की 32 रन से हार के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘हम अंतिम दो मैचों के लिये कुछ बदलाव करेंगे. माही अंतिम दो मैचों में नहीं खेलेंगे. वह आराम करेंगे.

Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने दी आर्मी कैप तो केदार जाधव ने मारा सैल्यूट, वायरल हुआ VIDEO

सीरीज का चौथा मैच दस मार्च को मोहाली जबकि पांचवां और अंतिम मैच 13 मार्च को नई दिल्ली में खेला जाएगा. भारत को अब अक्टूबर तक अपनी सरजमीं पर कोई मैच नहीं खेलना है और ऐसे में कहा जा रहा है कि रांची का मैच धोनी को भारतीय धरती पर आखिरी मैच हो सकता है. माना जा रहा है कि विश्व कप के बाद यह स्टार क्रिकेटर संन्यास ले सकता है. झारखंड राज्य क्रिकेट संघ का हालांकि मानना है कि उन्हें अगले घरेलू सत्र में सीमित ओवरों के एक मैच की मेजबानी मिल जाएगी जिसमें धोनी उचित विदाई ले सकते हैं. धोनी प्रचार से बचते हैं और ऐसी संभावना बहुत कम है. 


Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने लगाई छक्कों की बौछार, खिलाड़ी बोले- क्या मारा है माही भाई, देखें VIDEO

टिप्पणियां

धोनी ने हैदराबाद में पहले मैच में नाबाद 59 रन बनाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभायी थी लेकिन पिछले दो मैचों में वह शून्य और 26 रन ही बना पाये. धोनी की गैरमौजूदगी में आखिरी दो वनडे में ऋषभ पंत विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे. 

Video: 'लेफ्टिनेंट कर्नल' धोनी ने युवाओं को क्रिकेट और फिटनेस के टिप्स दिए



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement