NDTV Khabar

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने ही अंदाज में किया चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के आईपीएल में वापसी का स्वागत

शुक्रवार को टीम की वापसी की घोषण के बाद  सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी ही नहीं दी बल्कि एक शानदार पीले रंग की टी-शर्ट के साथ फोटो भी शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महेंद्र सिंह धोनी ने अपने ही अंदाज में किया चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के आईपीएल में वापसी का स्वागत

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी... (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दो साल पहले चेन्नई और राजस्तान की आईपीएल टीमों पर लगा था प्रतिबंध
  2. दोनों टीमों पर दो साल के लिए प्रतिबंध लगा था.
  3. मैच फिक्सिंग और सट्टेबाजी के आरोप लगे थे.
नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्रस (CSK) पर प्रतिबंध के दो साल पूरे हो गए हैं. फैंस, टीम के खिलाड़ी और अधिकारी इस टीम को आईपीएल में एक बार फिर देखना चाहते हैं. शुक्रवार को टीम की वापसी की घोषण के बाद  सीएसके के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी ही नहीं दी बल्कि एक शानदार पीले रंग की टी-शर्ट के साथ फोटो भी शेयर की है.

इस जर्सी में 7 नंबर लिखा हुआ और साथ ही लिखा है, 'थला'. यानी लीडर या कहें बॉस. चेन्नई की टीम के बाहर होने के बाद धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के साथ जुड़े थे जो 2017 में आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी और केवल एक रन के अंतर से मुंबई से हार गई. 

 
 

A post shared by @mahi7781 on


बता दें कि चेन्नई के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम पर भी प्रतिबंध लगा था.  यह प्रतिबंध 2013 के आईपीएल में बैटिंग और स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगने के बाद लगा था. सुप्रीम कोर्ट ने टीम पर लगे आरोपों को सही पाया था.  चेन्नई में धोनी एक सुपरस्टार बन चुके हैं इसलिए यह कोई आश्चर्य नहीं कि धोनी ने इस प्रकार से चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी का स्वागत किया है.  धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010 और 2011 का आईपीएल का टाइटल जीता था और दो बार  यानी 2010 और 2014 में चैंपियंस लीग टी20 का खिताब जीता.

  जानिए कप्तान धोनी के साथ क्या होने जा रहा है जो पिछले आठ सालों में नहीं हुआ
चेन्नई सुपरकिंग्स को भुला नहीं सकता पर पुणे के लिए जी-जान लगा दूंगा : महेंद्र सिंह धोनी
दो साल IPL में नहीं खेलेंगी CSK और राजस्थान रॉयल्स, 2 नई टीमें होंगी शामिल
सुप्रीम कोर्ट ने चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी BCCI की पुनर्विचार याचिका खारिज की
CSK-RR पर 2 साल का बैन, मयप्पन -कुंद्रा आजीवन प्रतिबंधित, फैसले की 10 खास बातें

टिप्पणियां

बीसीसीआई ने भी दोनों टीमों की वापसी का स्वागत किया है. अपने एक बयान में बीसीसीआई पदाधिकारी और आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि हम दोनों ही टीमों का स्वागत करते हैं.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement