Nidahas Trophy Final: हार के बाद इस बांग्लादेशी का 'दर्द-ए-गुस्सा' देखिए! VIDEO

वैसे यह भी शुरुआत है. अगर आने वाले दिनों में कुछ और ऐसे या इससे भी 'खतरनाक' वीडियो सामने आ जाएं, तो बिल्कुल भी हैरानी की बात नहीं ही होगी.

Nidahas Trophy Final: हार के बाद इस बांग्लादेशी का 'दर्द-ए-गुस्सा' देखिए! VIDEO

भारतीय टीम की फाइल फोटो

खास बातें

  • हार नई, गुस्सा पुराना है!
  • शुक्र है टीवी टूटने से बाल-बाल बच गया!
  • अरे इस बांग्लादेशी को कोई ठंडा पानी पिलाओ!
नई दिल्ली:

निधास टी20 ट्रॉफी के फाइनल में रोहित शर्मा के रणबांकुरों के हाथों मिली स्तब्धकारी हार के बाद पूरा बांग्लादेश गम के सागर में डूब गया है. ऑफिस, स्कूल और घर-घर में कुछ ऐसा ही चल रहा है, 'ये क्या हुआ'...'ये क्यों हुआ'. एक बात साफ है कि बांग्लादेशी टीम और इसके प्रशंसकों का 'ये शिकवा' झूठा बिल्कुल भी नहीं है. और इस टीम को इस छक्के से उबरने में कई साल लग जाएंगे. फिलहाल तो हाल यह है कि बांग्लादेशी प्रशंसकों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बांग्लादेशी फैन अपनी टीम की हार के बाद गुस्से में 'ता-था-थइया' कर रहा है. 
 


बांग्लादेश की हार के बाद मेजबान क्रिकेटप्रेमी जहां गम में हैं, तो उनका रोष भी बाहर निकल कर रहा है. कोई कप्तान शाकिब अल हसन को कोस रहा है, तो कोई रुबेल हसन के बारे में अनाप-शनाप बोल रहा है. और उनके गुस्से को समझा जा सकता है. वास्तव में विश्व में वर्तमान में अगर क्रिकेट कहीं जुनून या धर्म की तरह है, तो वह बांग्लादेश ही है. कई मौकों पर यह सबूत पूरी दुनिया ने देखा है. 
  खबरें कुछ ऐसी आ रही हैं कि बांग्लादेश की हार के बाद कई घरों में लोग बिना-खाए पिए ही सो गए, तो कुछ प्रशंसकों ने अपना गुस्सा अलग-अलग अंदाज में निकाला. इसी क्रम में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो अपनी टीम की हार के बाद बुरी तरह से बौखला गया. यह प्रशंसक टीवी के नजदीक पहुंचता है. और टीवी के सामने रखे सामान को हाथ से जमीन पर बिखेर देता है. इतने पर भी इसका गुस्सा शांत नहीं होता. घर की महिलाएं इस क्रिकेटप्रेमी के गुस्से से हैरान हैं. ये महिलाएं इस क्रिकेटप्रेमी को समझा रही हैं, लेकिन इस प्रशंसक पर महिलाओं के समझाने का कोई असर नहीं हुआ. 

VIDEO: आप खुद देखिए कि अपनी टीम की हार के बाद यह बांग्लादेशी कैसे बौखला गया है. 
 


वैसे इस बांग्लादेशी प्रशंसक के घर वाले यह सोच-सोचकर राहत की सांस ले रहे होंगे कि शुक्र है कि उसने गुस्से में टीवी सेट नहीं तोड़ा. वर्ना कई हजार रुपये की चपत लग गई होती है. खैर होता है, होता है! यह दर्द-ए-गुस्सा हिंदुस्तान अच्छी तरह से समझ सकता है. 
 
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com