NZ vs AUS: न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम का ऐलान

NZ vs AUS: टीम के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, "झाए अच्छा कर रहे हैं, जैसा हमने बिग बैश में देखा, वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में वापस आए थे और...

NZ vs AUS: न्यूजीलैंड सीरीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम का ऐलान

NZ vs AUS: एरॉन फिंच कंगारू टीम की कमान संभालेंगे

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज (NZ vs AUS) के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. चयनकर्ताओं ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है और वही टीम चुनी है, जो इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेल रही है. कंधे की चोट से जूझ रहे झाए रिचर्डसन को हालांकि न्यूजीलैंड दौर के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिली है. रिचर्डसन को टी-20 टीम में जगह मिली थी. वह दक्षिण अफ्रीका में वनडे टीम के साथ ही रहेंगे. रिचर्डसन ने बीते 11 महीनों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कदम नहीं रखा है. उन्हें पिछले साल मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज में कंधे में चोट लगी थी.

यह भी पढ़ें:  इसलिए कप्तान विराट कोहली नहीं चाहते पृथ्वी शॉ की तकनीक पर काम करना

टीम के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा, "झाए अच्छा कर रहे हैं, जैसा हमने बिग बैश में देखा, वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में वापस आए थे और टीम में जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहे थे."

यह भी पढ़ें:  अब भारतीय महिलाओं की न्यूजीलैंड के खिलाफ नजर सेमीफाइनल के नजदीक पहुंचने पर

उन्होंने कहा, "हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों का एक पूल है. झाए ने कड़ी मेहनत के बाद यह जगह हासिल की है. उन्हें दक्षिण अफ्रीका में रखने से हमें एक विकल्प मिलेगा."

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 29 फरवरी से शुरू हो रही है. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 13 मार्च से वनडे सीरीज खेलनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन अगर, एलेक्स कैरी (उपकप्तान), पैट कमिंस (उपकप्तान), जोश हेजलवुड, मार्नस लबुशाने, मिशेल मार्श, केन रिचर्डसन, डी आर्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जंपा