ओह! इस वजह से सुदीप त्यागी ने हाल ही में लिया था संन्यास, अब आयी यह खबर

बता दें कि सुदीप त्यागी ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे 27 फरवरी साल 2010 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाप अहमदाबाद और आखिरी टी20 मैच 27 दिसंबर 2009 को नई दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. और इन मैचों के बाद अगर सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) ने करीब दस साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास हाल ही में लिया, तो वह क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बने हुए थे.

ओह! इस वजह से सुदीप त्यागी ने हाल ही में लिया था संन्यास, अब आयी यह खबर

सुदीप त्यागी ने भारत के लिए आखिरी मैच लगभग दस साल पहले खेला था

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के लिए चार वनडे मैच खेलने वाले 33 साल के पूर्व सीमर सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) तीन दिन पहले ही अचानक प्रकट हुए और एकदम से भी फॉर्मेटों से संन्यास लिया. वास्तव में संन्यास लेने वाले दिन सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) सालों बाद खबरों में आए थे, लेकिन अब सुदीप के संन्यास लेने की वजह भी साफ हो गयी है. बता दें कि सुदीप त्यागी ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे 27 फरवरी साल 2010 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाप अहमदाबाद और आखिरी टी20 मैच 27 दिसंबर 2009 को नई दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. और इन मैचों के बाद अगर सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) ने करीब दस साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास हाल ही में लिया, तो वह क्रिकेटप्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बने हुए थे. और अब संन्यास लेने के बाद अब साफ हो गया है कि सुदीप (Sudeep Tyagi) ने एकदम से अचानक संन्यास का फैसला क्यों किया. 

यह भी पढ़ें: ...तो मैं धोनी की तरफ देखती तक नहीं, साक्षी ने जन्मदिन पर किए कई खुलासे, VIDEO

सुदीप त्यागी आज शुक्रवार को लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए श्रीलंका पहुंच गए हैं और आप इस बात से सबकुछ समझ सकते हैं. दरअसल बीसीसीआई के नियमों के अनुसार किसी भी भारतीय खिलाड़ी को विदेशी लीग में हिस्सा लेने के लिए संन्यास लेने के साथ ही बोर्ड से अनापत्ति प्रमाणपत्र भी लेना पड़ता है. यही वजह रही कि अब जब त्यागी को लंका प्रीमियर लीग (Lanka premier League) में खेलने का प्रस्ताव आया, तो इस भारतीय पूर्व सीमर ने मौके को लपकने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने में देर नहीं लगायी. लंका प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला 26 नवंबर को हंबनटोटा में खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: दौरा ढंग से शुरू नहीं हुआ, रिकी पोंटिंग ने शुरू कर दिया मनोवैज्ञानिक खेल, बोले कि...

वैसे इस टूर्नामेंट के लिए थोड़ा निराशाजनक बात यह रही है कि हाल ही में कई खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है. इनमें क्रिस गेल, लियान प्लंकेट के अलावा लसिथ मलिंगा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. वैसे, फैंस को इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुनफ पटेल सहित कई भारतीय खिलाड़ियों को खेलते देखने का मौका मिलेगा. और अब इस कड़ी में सुदीप त्यागी का नाम भी शामिल हो गया है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com