NDTV Khabar

विश्‍व एकादश सीरीज में पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज मो. आमिर के खेलने पर संशय

पाकिस्तान में इसी सप्‍ताह खेली जानी वाली विश्व एकादश सीरीज में संभवत: पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर नहीं खेलेंगे. आमिर और उनकी पत्नी इस समय इंग्लैंड में हैं और अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विश्‍व एकादश सीरीज में पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज मो. आमिर के खेलने पर संशय

टीम में चुने जाने के बावजूद आमिर अब तक खिलाड़ि‍यों के साथ शामिल नहीं हो पाए हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अपने पहले बच्‍चे के जन्‍म का इंतजार कर रहे हैं आमिर
  2. अब तक पाकिस्‍तान की टीम में शामिल नहीं हो पाए हैं
  3. सीरीज के जरिये इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रही पाक टीम
लाहौर: पाकिस्तान में इसी सप्‍ताह खेली जानी वाली विश्व एकादश सीरीज में संभवत: पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर नहीं खेलेंगे. आमिर और उनकी पत्नी इस समय इंग्लैंड में हैं और अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं. बच्‍चे का जन्‍म अगले सप्‍ताह होने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक, आमिर इस कारण विश्‍व एकादश के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं. टी-20 सीरीज के तीन मैच पाकिस्तान और विश्‍व एकादश के बीच मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें : मो.आमिर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की तारीफ, खुश हुए भारतीय फैंस

इन मैचों के लिए आमिर को पाकिस्तान की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया था. हालांकि, वह अपनी टीम के साथ शामिल नहीं हो पाए हैं. उल्लेखनीय है कि विश्‍व एकादश सीरीज के जरिए पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है.

वीडियो : चैंपियंस ट्रॉफी पर पाकिस्‍तान का कब्‍जा
वर्ष 2009 में श्रीलंका टीम की बस पर हुए हमले के बाद से पाकिस्तान में किसी भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट मैच आयोजन को प्रतिबंधित कर दिया गया था. विश्व एकादश सीरीज अगर सफल रूप से आयोजित हुई, तो आमिर के पास अपने घरेलू मैदान पर अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का अवसर होगा, क्योंकि अक्टूबर में श्रीलंका की टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी. इसके साथ ही, नवम्बर में वेस्टइंडीज की टीम भी तीन टी-20 मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा कर सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement