NDTV Khabar

PAK vs AUS: हास्‍यास्‍पद ढंग से रन आउट हुए अजहर अली बोले, 'अब 10 साल का बेटा भी मेरी खिंचाई करेगा..'

अजहर अली के रन आउट होने का तरीका इसकदर 'मूर्खतापूर्ण' रहा कि हर कोई हंसे बिना नहीं रह सका. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर क्रिकेटप्रेमी चुटकी लेने से नहीं चूके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PAK vs AUS: हास्‍यास्‍पद ढंग से रन आउट हुए अजहर अली बोले, 'अब 10 साल का बेटा भी मेरी खिंचाई करेगा..'

अबूधाबी टेस्‍ट के तीसरे दिन अजहर अली बेहद हास्‍यास्‍पद तरीके से रन आउट हुए

अबूधाबी:

पाकिस्‍तान और ऑस्‍ट्रेलिया (Pakistan vs Australia)  के बीच अबूधाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज अजहर अली (Azhar Ali)  बेहद हास्‍यास्‍पद तरीके से रन आउट (Bizarre Run Out) हुए. अजहर के रन आउट होने का तरीका इसकदर 'मूर्खतापूर्ण' रहा कि हर कोई हंसे बिना नहीं रह सका. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर क्रिकेटप्रेमी चुटकी लेने से नहीं चूके. यह वाकया उस समय हुआ जब अजहर अली के साथ असद शफीक क्रीज पर थे. अजहर अली ने ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल की गेंद पर शॉट लगाया. अजहर को लगा कि गेंद बाउंड्री तक पहुंच गई है. वास्‍तव में ऐसा हुआ नहीं था. गेंद बाउंड्री के पहले ही रुक गई थी. इससे बेपरवाह अजहर और असद शफीक जब पिच के बीचोंबीच बात करने में व्‍यस्‍त थे तभी ऑस्‍ट्रेलिया फील्‍डर्स ने अजहर को रनआउट कर दिया. बाउंड्री के अंदर से गेंद को उठाकर मिचेल स्‍टॉर्क ने थ्रो किया और विकेटकीपर टिम पेन ने बेल्‍स बिखेर दीं. खिसियाए अजहर को दुर्भाग्‍यपूर्ण तरीके से रन आउट होकर पेवेलियन लौटना पड़ा. तीसरे दिन के खेल के बाद अजहर अली ने इस रनआउट को लेकर अपना पक्ष रखा. उन्‍होंने माना कि वे मूर्खतापूर्ण तरीके से रन आउट हुए.पाकिस्‍तान के लिए 66 टेस्‍ट मैच खेल चुके अजहर अली ने कहा कि इस हास्‍यास्‍पद रनआउट के बाद मुझे उम्‍मीद है कि 10 वर्षीय बेटा भी मेरी खिंचाई करने से पीछे नहीं रहेगा.

वे‍ल्डिंग की और लेदर फैक्‍टरी में किया काम, इस पाकिस्‍तानी बॉलर की आज है हर जगह चर्चा
 


अजहर अली ने कहा, 'मैं और असद इस बारे में बात कर रहे थे कि गेंद देरी से स्विंग हो रही है. हम दोनों को इस बात का अहसास ही नहीं था कि इस तरह का (रन आउट) कुछ हो सकता है. जब स्‍टॉर्क ने थ्रो फेंका तब भी हमने सोचा नहीं था कि ऐसा कुछ होने वाला है. लेकिन गेंद जैसे ही विकेटकीपर के ग्‍लव्‍ज में आई हम समझ गए कि कुछ हास्‍यास्‍पद होने वाला है.' उन्‍होंने कहा- 'तेज गेंदबाज के खिलाफ बल्‍ले का किनारा लेकर शॉट जिस तेजी से गया था, मुझे लगा कि यह बाउंड्री तक पहुंच जाएगा. बहरहाल, मैं कोई बहाना नहीं बना सकता. ड्रेसिंगरूम में हर कोई हमारी खिंचाई कर रहा था.'
टिप्पणियां

उन्‍होंने कहा कि हम गेंद को देख नहीं रहे थे, यही कारण था कि मुझे रन आउट होना पड़ा. यह मेरे लिए बड़े झटके के साथ मजाकिया भी रहा. पाकिस्‍तान के लिए 66 टेस्‍ट मैच खेल चुके अजहर अली ने कहा कि इस हास्‍यास्‍पद रनआउट के बाद मुझे उम्‍मीद है कि 10 वर्षीय बेटा भी मेरी खिंचाई करने से पीछे नहीं रहेगा. पाकिस्‍तान के लिए 66 टेस्‍ट मैच खेल चुके अजहर अली ने कहा कि इस हास्‍यास्‍पद रनआउट के बाद मुझे उम्‍मीद है कि 10 वर्षीय बेटा भी मेरी खिंचाई करने से पीछे नहीं रहेगा.  को लेकर अजहर ने कहा, 'मेरा बेटा निश्चित रूप से मजाकिया लहजे में इस बारे में लंबे समय तक मुझसे बात करेगा.' हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में अजहर ने कहा कि जब भी क्रिकेट के बारे में कोई बात करूंगा, वह (बेटा इब्तिसाम) मुझे इस घटना की याद दिलाएगा. इब्तिसाम अपने पिता के आउट होने के बाद मैदान पर पहुंचा था.

अजहर के इस हास्‍यास्‍पद तरीके से आउट होने को लेकर सोशल मीडिया पर भी रोचक रिएक्‍शन आए. एक फैन ने लिखा, यदि सुबह से आपका मूड अच्‍छा नहीं हो तो इस रनआउट को देखिए और मूड को तरोताजा कर लीजिए.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement