NDTV Khabar

भारत-श्रीलंका कोलंबो टी-20 मैच पर बारिश का साया

बुधवार को कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडिय में खेले जाने वाले टी20 मैच से पहले मंगलवार को दिन भर बारिश होती रही.

11 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत-श्रीलंका कोलंबो टी-20 मैच पर बारिश का साया

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली.

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका की टीम सीरीज़ के इकलौते टी20 मैच के लिए भले कमर कस चुकी हो लेकिन मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. दोनों टीमों ने 3 सीरीज़ में 2 टेस्ट, 5 वनडे खेले हैं और सभी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को मात दी है.  बुधवार को कोलंबो के आर प्रेमादासा स्टेडिय में खेले जाने वाले टी20 मैच से पहले मंगलवार को दिन भर बारिश होती रही.  बारिश की वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ी अभ्यास नहीं कर सके. मौसम पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार को भी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है. इतना ही नहीं आने वाले एक हफ़्ते तक बारिश का अनुमान कोलंबो में है. ऐसे में मुमकिन है कि इकलौते टी20 मैच में एक भी गेंद फेंकी ना जा सके. 

वैसे अगर बारिश थमी तो विराट कोहली एंड कंपनी की नज़र दौरे पर सभी मैच जीत कर इतिहास बनाने पर है. भारत ने टेस्ट में श्रीलंका को 3-0, वनडे में 5-0 से हराया है. अगर भारत श्रीलंका को दौरे पर 9-0 से हराती है तो वो ऑस्ट्रेलियाई टीम की बराबरी कर लेगी. ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 2009-10 में हुए सीरीज़ में टेस्ट में 3-0, वनडे में 5-0 और 1 टी20 में हराकर पूरी सीरीज़ में 9-0 से सफ़ाया किया था.

यह भी पढ़ें : जब जसप्रीत बुमराह के ड्राइवर बने धोनी और पूरी टीम ने की मैदान पर मस्ती

भारतीय टीम की अगली चुनौती ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड से अपने घर में मिलेगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम 17 सितंबर से भारत के साथ 5 वनडे मैच खेलेगी. 
VIDEO: भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज में हराया

ज़ाहिर है आने वाले सीरीज़ को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली टीम की कॉम्बिनेश पर काम करना चाहेंगे. श्रीलंका में भी टीम इंडिया ने कई प्रयोग किए जिसमें मीडिल ऑर्डर की बल्लेबाज़ी पर ख़ास ज़ोर रहा. टीम के फ़ील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी साफ़ कर दिया था कि टीम इंडिया 2019 वर्ल्ड कप को देखते हुए ये प्रयोग कर रही है और ये आने वाली सीरीज़ में भी जारी रहेगी.  दूसरी ओर श्रीलंका के पास खोने को कुछ नहीं है. ऐसे में टीम अपनी विनिंग कॉम्बिनेश की तलाश करेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement