PSL: चीनी खिलाड़ी से रमीज राजा ने पूछा, चीन में क्रिकेट को क्या कहते हैं, मिला ऐसा रोचक जवाब...देखें Video

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2021) का छठा सीजन खेला जा रहा है. पाकिस्तान के छठे सीजन के सभी मुकाबले इस बार पाकिस्तान में खेले जा रहे हैं. आपो बता दें कि पीएसएल 2018 में चीन के एक खिलाड़ी झांग युफेई (Zhang Yufei) ने भी शिरकत की थी

PSL: चीनी खिलाड़ी से रमीज राजा ने पूछा, चीन में क्रिकेट को क्या कहते हैं, मिला ऐसा रोचक जवाब...देखें Video

PSL: चीन में क्रिकेट को क्या कहते हैं, मिला ऐसा रोचक जवाब

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2021) का छठा सीजन खेला जा रहा है. पाकिस्तान के छठे सीजन के सभी मुकाबले इस बार पाकिस्तान में खेले जा रहे हैं. आपो बता दें कि पीएसएल 2018 में चीन के एक खिलाड़ी झांग युफेई (Zhang Yufei) ने भी शिरकत की थी. उन्हीं को लेकर एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे कमेंटेटर उनसे कुछ सवाल पूछ रहे हैं.  खिलाड़ी झांग युफेई पीएसएल में पेशावर जाल्मी की टीम का हिस्सा रहे थे. सोशल मीडिया पर झांग का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja) उनसे कुछ दिलचस्प सवाल पूछ रहे हैं. दरअसल पेशावर जाल्मी के खिलाड़ी झांग के इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया की पत्रकार ने शेयर किया है.

PSL: चीनी खिलाड़ी से रमीज राजा ने पूछा, चीन में क्रिकेट को क्या कहते हैं, मिला ऐसा रोचक जवाब...देखें Video

वीडियो में कमेंटेटर रमीज राजा चीनी खिलाड़ी (Chinese cricketers in PSL 2021) का परिचय पूछते हैं. चीनी खिलाड़ी का परिचय लेने के क्रम में जब कमेंटेटर रमीज राजा उनसे सवाल पूछते हैं कि चीन में क्रिकेट के क्या कहते हैं. इस सवाल के जवाब में चीनी क्रिकेटर ने जो जवाब दिया है वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरसअल चीनी क्रिकेटर झांग ने चीनी अंदाज में इस सवाल के जवाब में कहते हैं कि- चीन में क्रिकेट को 'Baancho' कहा जाता है. रमीज राजा यह जवाब सुनकर चौंक जाते हैं और दोबारा इसी सवाल को दोहराने को कहते हैं. चीनी क्रिकेटर फिर से इसी बात को जबाव में कहता है. इसके बाद रमीज राजा हंसते हुए माइक में सुनाई पड़ते हैं. चीन के खिलाड़ी झांग युफेई अपने देश चीन के  लिए खेला करते हैं. उन्होंने चीन के लिए अंडर 19 क्रिकेट भी खेला है.

PSL में विस्फोटक पारी खेलने के दौरान लाइव मैच में ऐसे डांस करने लगे क्रिस गेल, वायरल हुआ Video


चीनी क्रिकेटर झांग एक ऑलराउंडर हैं और अपने टीम चीन के लिए शानदार पऱफॉर्मेंस करने में सफल रहे हैं. यही कारण है कि उन्हें पीएसएल में खेलने का मौका मिला था..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.