Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Ranji Tropy: सरफराज खान का तूफान जारी, लगातार दूसरा दोहरा शतक, यह है डबल सेंचुरी की यूएसपी

Ranji Trophy: कहा जा सकता है कि यह सरफराज खान का तूफान है ! वास्तव में यह तूफान पिछले मैच में शुरू हुआ, जब सरफराज ने  पिछले मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ 391 गेंदों पर नाबाद 301 रन की पारी खेली थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ranji Tropy: सरफराज खान का तूफान जारी, लगातार दूसरा दोहरा शतक, यह है डबल सेंचुरी की यूएसपी

Sarfaraz Khan ने सेलेक्टरों पर दबाव बना दिया है

खास बातें

  1. पहले तिहरा...और अब नाबाद दोहरा शतक
  2. हिमाचल के खिलाफ 226 पर नाबाद हैं सरफराज
  3. इन धमाकों का असर जरूर होगा !
धर्मशाला:

युवा सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का तूफान जारी है. जारी रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के सातवें दौर में सोमवार से शुरू हुए हिमाचल प्रदेश के खिलाफ सरफराज (Sarfaraz Khan) ने लगातार दूसरा दोहरा शतक ठोक डाला है. पिछले ही मुकाबले में सरफराज ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ नाबाद 301 रन की पारी खेली थी. और अब सरफराज अपने रनों की भूख को दिखाते हुए हिमाचल के खिलाफ पहले दिन के खेल की समाप्ति पर दोहरा शतक जड़कर नाबाद हैं. और कौन जानता है कि मैच के दूसरे दिन सरफराज (Sarfaraz Khan) फिर से लगातार तिहरा शतक ठोक दें. 

यह भी पढ़ें:  ट्रिपल सेंचुरी से सरफराज खान की धमाकेदार वापसी, ड्रॉ मैच में मुंबई को 3 अंक


कहा जा सकता है कि यह सरफराज खान का तूफान है ! वास्तव में यह तूफान पिछले मैच में शुरू हुआ, जब सरफराज ने  पिछले मैच में उत्तर प्रदेश के खिलाफ 391 गेंदों पर नाबाद 301 रन की पारी खेली थी. और अब उन्होंने अपने इस स्तर को आगे बढ़ाते हुए सेलेक्टरों सहित सभी को एक अलग ही संदेश दिया है. 

यह भी पढ़ें:  ट‍िम सीफर्ट बोले, जसप्रीत बुमराह की गेंदों पर शॉट मारना बेहद मुश्‍क‍िल..

निश्चित तौर पर सरफराज की इन पारियों की यूएसपी (यूनिक सेलिंग प्वाइंट) न केवल टीम मैनजेमेंट तक पहुंचेगी, बल्कि क्रिकेट पंडितों को भी यह समझना पड़ेगा.  हिमाचल ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्ला थमाया, तो मुंबई ने मैच के पहले दिन सोमवार को अपने 4 विकेट पर 71 पर गंवा दिए.

सरफराज ने पिछले मैच की तरह न संकट में बेहतरीन बल्लेबाजी की, बल्कि दिखाया कि वह अपने अंदाज में ही बैटिंग करना पसंद करते हैं. उनकी यूएसपी आप इससे समझ सकते हैं कि सरफराज ने दोहरा शतक सिर्फ 199 गेंदों पर पूरा किया. और वह 213 गेंदों पर 226 रन बनाकर नाबाद हैं. 32 चौकों और 2 छक्कों के साथ. 

टिप्पणियां

VIDEO:  कई साल पहले एनडीटीवी ने सरफराज से खास बात की थी. 

और यही सरफराज की यूएसपी है, जो बताती है कि यह बल्लेबाज दबंग है, जो दबाव में झुकना नहीं ही जानता, बल्कि इससे उबरकर बड़ी पारियों के साथ तेज गति के साथ रन बनाना बेहतर जानता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement