NDTV Khabar

भारतीय टीम के कोच ने इस धाकड़ खिलाड़ी की जमकर की तारीफ, बोले- युवराज सिंह की तरह खेलता है

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या की एकबार फिर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय टीम के कोच ने इस धाकड़ खिलाड़ी की जमकर की तारीफ, बोले- युवराज सिंह की तरह खेलता है

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और धोनी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रवि शास्त्री ने पांड्या की जमकर तारीफ की
  2. पांड्या को बताया भविष्य का सुपरस्टार
  3. उन्होंने कहा कि पांड्या युवराज की तरह खेलता है
नई दिल्ली:

भारतीय टीम ने नागपुर में ऑस्ट्रेलिया को हराते ही वनडे में नंबर वन की कुर्सी हासिल कर ली है. भारतीय टीम ने 4-1 से ऑस्ट्रेलिया को हराकर वनडे सीरीज अपनी नाम की. इस सीरीज में भारतीय टीम ने गजब का खेल दिखाया. सीरीज शुरू होने से पहले जानकार कह रह थे कि यह सीरीज बहुत रोमांचक होने वाली है, क्योंकि दोनों ही टीमें मजबूत हैं, लेकिन इस सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए ऑस्ट्रेलिया को अपने सामने टिकने नहीं दिया. भारतीय टीम के लिए सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. इस सीरीज में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी खोज हार्दिक पांड्या के रूप में रही. हार्दिक पांड्या ने इस सीरीज में गजब का खेल दिखाया और मैन ऑफ द सीरीज चुने गए.

यह भी पढे़ं: टी20 टीम में चयन के बाद आशीष नेहरा बोले, 'ड्रेसिंग रूम को पता है मेरी क्‍या अहमियत है'


टिप्पणियां

हार्दिक पांड्या की तारीफ ना सिर्फ भारत में हो रही है बल्कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर से लेकर कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी इस भारतीय ऑलराउंडर की जमकर तारीफ की. भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पांड्या की एकबार फिर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तारीफ की है. उन्होंने पांड्या को बेहतरीन खिलाड़ी बताते हुए उनकी तुलना युवराज सिंह से की. रवि शास्त्री ने कहा, “हार्दिक पांड्या गजब का खिलाड़ी है, उसकी तरह स्पिन खेलने वाले खिलाड़ी मैंने बहुत कम ही देखे हैं. वह स्पिन को बेहतरीन ढंग से खेलता है. युवराज सिंह भी अपने चरम दिनों में ऐसे ही खेलते थे. यह दोनों खिलाड़ी दुनिया के किसी भी मैदान पर छक्का लगा सकते हैं”

VIDEO: सुनील गावस्कर ने कहा, धोनी ने साबित किया कितने बड़े खिलाड़ी हैं वह 
भारतीय टीम के कोच ने कहा कि नागपुर में ऑस्ट्रेलिया से मिला 242 रनों का लक्ष्य आसान नहीं था. लेकिन जिस तरह से भारतीय बल्लेबाजों ने इस लक्ष्य का पीछा किया वो बेहतरीन था. उन्होंने राहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, “रोहित ने इस लक्ष्य को बेहज आसान बना दिया. रोहित जब बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो देखने लायक दृश्य होता है, वो गजब का बल्लेबाज है .”



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement