KKR Vs DC: ऋषभ पंत ने तोड़ा विस्फोटक यूसुफ पठान का रिकॉर्ड, सबसे तेज लगाया छक्कों का 'शतक'

KKR Vs DC: केकेआर के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऋषभ पंत (Rishabh pant) केवल 27 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी मे पंत ने 2 चौके और 1 छक्के जमाए

KKR Vs DC: ऋषभ पंत ने तोड़ा विस्फोटक यूसुफ पठान का रिकॉर्ड, सबसे तेज लगाया छक्कों का 'शतक'

KKR Vs DC: ऋषभ पंत ने तोड़ा विस्फोटक यूसुफ पठान का रिकॉर्ड, सबसे तेज लगाया छक्कों का 'शतक'

KKR Vs DC: केकेआर के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ऋषभ पंत (Rishabh pant) केवल 27 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी मे पंत ने 2 चौके और 1 छक्के जमाए. हालांकि अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर पंत नहीं कर पाए लेकिन आईपीएल करियर में 100 छक्के जमाने में सफल हो गए. पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सबसे ज्यादा छक्का जमाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सबसे पहले 100 छक्का जमाने वाले पहले बल्लेबाज भी पंत बन गए हैं. दिल्ली की ओर से खेलते हुए सहवाग ने आईपीएल में 85 छक्के जमाए हैं. ऋषभ पंत आईपीएल में 100 छक्के जड़ने वाले सबसे तेज बल्लेबाज भी बन गए हैं. पंत ने आईपीएल करियर में 100 छक्के जड़ने में केवल 1224 गेंद लगीं. ऋषभ पंत से पहले यह रिकॉर्ड यूसुफ पठान (Yusuf Pathan )के नाम था.यूसुफ ने आईपीएल में 100 छक्के 1308 गेंद खेलकर पूरे कर लिए थे. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को केकेआर ने 59 रन से हरा दिया. केकेआर की ओर से गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती ने कमाल किया और 5 विकेट लेने में सफल रहे. केकेआऱ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 194 रन बनाए थे जिसके जबाव में दिल्ली 20 ओर मे ं9 विकेट पर 135 रन ही बना सका. गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  

IPL 2020: केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर Varun Chakravarthy का कमाल, 5 विकेट लेकर बनाया रिकॉर्ड

Newsbeep

केकेआऱ की ओर से नितीश राणा ने 81  और सुनील नरेन ने शानदार बल्लेबाजी की और 64 रन की तूफानी पारी खेली, दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 55 गेंद पर 155 रन की साझेदारी की जिससे मैच का पूरा पासा ही पलट दिया. दिल्ली को हराते ही केकेआऱ की टीम 2 अहम अंक हासिल करने में सफल रही. अब केकेआर की टीम के पास 12 अंक हो गए हैं. कोलकाता की टीम अब प्लेऑफ में पहुंचने की रेस में आगे नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​