NDTV Khabar

कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है, जानिए ये विराट ने किससे कहा

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं और जाने भी क्यों न जाए. विराट कोहली टीम के लिए हमेशा कुछ न कुछ अच्छा ही करते हैं.

1028 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है, जानिए ये विराट ने किससे कहा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली.

खास बातें

  1. रोहित के कैच छोड़ने से विराट ने ऐसे निकाला गुस्सा.
  2. बल्लेबाजी में भी 7 रन बनाकर आउट हो गए थे रोहित.
  3. दूसरा मुकाबला जीत टीम इंडिया पहुंची वनडे में नंबर वन पर.
नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं और जाने भी क्यों न जाए. विराट कोहली टीम के लिए हमेशा कुछ न कुछ अच्छा ही करते हैं. ऐसे में अगर कोई खिलाड़ी ठीक से फिल्डिंग नहीं करे तो विराट को काफी गुस्सा आता है. ऐसा ही एक वाक्या हुआ जब भुवनेश्वर कुमार की बॉल पर ट्रेविस हेड ने स्लिप पर रोहित शर्मा को कैच दे दिया. लेकिन रोहित उसे लपक नहीं पाए और कैच छोड़ बैठे.

पढ़ें-  हैट्रिक के मामले में एशियाई क्रिकेटरों का है दबदबा, कुलदीप यादव ने अपने रोल मॉडल को पछाड़ा
 
rohit sharma

जिसे देख विराट कोहली रोहित के पास आए और बोले कि कैच पकड़ना नहीं आता तो स्लिप में खड़ा क्यों होता है. हालांकि विराट कोहली ने ये शब्द हंसी में कहे थे. लेकिन ये बात भी किसी से नहीं छिपी कि विराट गुस्से में या मजाक में अपने शब्द सामने रख देते हैं. विराट ने भले ही रोहित से ये मजाकिया अंदाज में कहा हो. लेकिन उन्होंने अपनी बात सामने रख दी थी.

पढ़ें-  भुवनेश्‍वर कुमार का तेज शॉट टकराया और मैदान पर ही गिर गए हार्दिक पंड्या

दूसरे मुकाबले में रोहित शर्मा बल्ले से भी कोई खास नहीं कर पाए थे और 7 रन पर ही आउट हो गए थे. कप्तान विराट की शानदार बल्लेबाजी (92 रन) की बदौलत टीम इंडिया ने ये मुकाबला 50 रन से जीत लिया. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी मिला. टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार के तीन विकेट और कुलदीप की हैट्रिक ने ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी और टीम इंडिया दूसरे मुकाबला भी जीतकर वनडे रैंकिंग में नंबर वन बन गई.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement