वाइफ के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, बोले- 'Love you forever.' देखें Photos

रतीय टीम के दिग्गज रोहित (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ रितिका सजदेह के बर्थडे पर क्यूट तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल रोहित ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है वो काफी चर्चा में हैं.

वाइफ के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, बोले- 'Love you forever.' देखें Photos

वाइफ के बर्थडे पर रोमांटिक हुए रोहित शर्मा, लिखा प्यारा मैसेज, बोले- 'Love you forever.'

खास बातें

  • रोहित शर्मा ने वाइफ के बर्थडे पर शेयर की तस्वीर
  • रोमांटिक अंदाज में वाइफ को कहा, लव यू फ़ॉरएवर
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है तस्वीर

Aus Vs Ind: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं, और 14 दिन के क्वारंटीन में रह रहे हैं. क्वारंटीन पीरियड पूरा कर रहे भारतीय टीम के दिग्गज रोहित ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ रितिका सजदेह के बर्थडे पर क्यूट तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल रोहित ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है वो काफी चर्चा में हैं. रोहित ने अपनी वाइफ के लिए प्यार का इजहार किया और 'लव यू फॉरएवर' लिखा है. फैन्स जमकर रोहित की वाइफ रितिका को जन्मदिन की बधाई देते हुए कमेंट कर रहे हैं और साथ ही हिट मैन को वापस टीम में जुड़ने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि रोहित आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उनको ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए नहीं चुना गया था. बाद में जब स्टार रोहित ने बैंगलोर में रहकर अपनी फिटनेस हासिल की तो उन्हें चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया भेजा है. 

Aus vs Ind: भारत को एक और बड़ा झटका, शमी बाकी तीन टेस्ट मैचों से हुए बाहर!! यह सीमर लेगा जगह

ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर रोहित शर्मा 14 दिन के क्वारंटीन में रह रहे है. उम्मीद की जा रही है कि रोहित आखिरी 2 टेस्ट मैच में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है. पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद विराट वापस भारत लौट गए हैं. दरअसल विराट पिता बनने वाले हैं, ऐसे में वो इस समय अपनी वाइफ के साथ समय बिताना चाह रहे हैं. 


विराट के वापस भारत आने से रहाणे भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा.

वर्ल्ड कप खेल चुके इस भारतीय खिलाड़ी ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास

पहले टेस्ट में मिली बुरी हार के बाद संभावना व्यक्त की है रही है कि भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिलेंगे. केएल राहुल (KL Rahul) शुबमन गिल और ऋषभ पंत की वापसी होगी.  इसके अलावा मोहम्मद शमी भी चोटिल होने की वजह से टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. शमी की जगह दूसरे टेस्ट में मोहम्मद सिराज को मौका मिल सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​