RR vs RCB: युजवेंद्र चहल ने लगातार 2 गेंद पर लिए 2 विकेट, तो दर्शक दीर्घा में मंगेतर धनश्री यूं उछल पड़ीं

IPL 2020 RR Vs RCB: रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मैच के दौरान आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक ही ओवर में लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर कमाल कर दिया

RR vs RCB: युजवेंद्र चहल ने लगातार 2 गेंद पर लिए 2 विकेट, तो दर्शक दीर्घा में मंगेतर धनश्री यूं उछल पड़ीं

RR vs RCB: युजवेंद्र चहल ने लगातार 2 गेंद पर लिए 2 विकेट, तो दर्शक दीर्घा में मंगेतर धनश्री यूं उछल पड़ीं

खास बातें

  • चहल ने लगातार 2 गेंद पर उथप्पा और संजू सैमसन को किया आउट
  • आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज
  • मंगेतर धनश्री ने उछल-उछलकर मनाया जश्न

IPL 2020 RR Vs RCB: रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मैच के दौरान आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक ही ओवर में लगातार 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर कमाल कर दिया. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लिस्ट में चहल दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. बता दें मैच में चहल ने पहले खतरनाक दिख रहे रॉबिन उथप्पा को आउट किया तो अगले ही गेंद पर संजू सैमसन को आउट कर राजस्थान को बैकफुट पर धकेल दिया. बता दें कि चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium ,Dubai) में मैच देखने पहुंची हैं.

अपने होने वाले पति की गेंदबाजी को देखकर धनश्री अपने सीट से उछल गई और अपने होने वाले पति के लिए ताली बजाती हुई नजर आई. धनश्री चहल के परफॉर्में को देखकर चहकती हुई दिखाई दी हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही धनश्री यूएई पहुंची हैं. 

चहल ने अबतक आईपीएल में 13 विकेट लिए हैं. आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 लिस्ट में चहल अकेले स्पिनर हैं. युजवेद्र चहल ने अबतक आईपीएल करियर में 113 विकेट चटका चुके हैं. आरसीबी की ओर से इस सीजन में सबसे सफल गेंदबाज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2020 के 33वे मैच में राजस्थान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. राजस्थान की ओर से रॉबिन उथप्पा ने कमाल की बल्लेबाजी की और तेजी से 22 गेंद पर 41 रन बनाए, बेन स्टोक्स 19 गेंद पर 15 रन बनाकर आउट हुए. वहीं, संजू सैमसन का बुरा दौर चल रहा है. आजके मैच में सैमसन केवल 9 रन ही बना पाए.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​