VVS लक्ष्‍मण को बर्थडे पर बधाई देते हुए सचिन तेंदुलकर ने उजागर कर दिया उनका ड्रेसिंग रूम का सीक्रेट...

टीम इंडिया के वेरी-वेरी स्‍पेशल लक्ष्‍मण (वीवीएस लक्ष्‍मण) बुधवार को 43 वर्ष के हो गए.

VVS लक्ष्‍मण को बर्थडे पर बधाई देते हुए सचिन तेंदुलकर ने उजागर कर दिया उनका ड्रेसिंग रूम का सीक्रेट...

सचिन ने वीवीएस लक्ष्‍मण की बल्‍लेबाजी में सफलता का राज रोचक अंदाज में बताया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शॉवर लेने और बैटिंग से पहले एपल खाने को बताया कामयाबी का राज
  • सचिन के अलावा सहवाग, रैना, रोहित ने भी दी जन्‍मदिन पर बधाई
  • 134 टेस्‍ट में आठ हजार से अधिक रन बनाए वीवीएस लक्ष्‍मण ने
नई दिल्‍ली:

टीम इंडिया के वेरी-वेरी स्‍पेशल लक्ष्‍मण (वीवीएस लक्ष्‍मण) बुधवार को 43 वर्ष के हो गए. लक्ष्‍मण को बर्थडे पर वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, आरपी सिंह, सुरेश रैना और रोहित शर्मा जैसे पूर्व और वर्तमान खिलाड़ि‍यों ने बधाई देते हुए सुखी जीवन की कामना की है. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर ने लक्ष्‍मण को अनोखे अंदाज में बधाई दी है. अपने पूर्व साथी को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए सचिन ने ट्वीट किया, 'हैप्‍पी बर्थडे लक्ष्‍मण! क्‍या मैं रन बनाने की आपकी असाधारण क्षमता का राज उजागर कर सकता हूं. इसका राज है शॉवर लेना और बैटिंग पर जाने के पहले एक एपल खाना. '


 


लक्ष्‍मण ने टीम इंडिया के लिए 134 टेस्‍ट मैच खेले, जिसमें उन्‍होंने 45.97के औसत से 8781 रन बनाए जिसमें 17 शतक और 56 अर्धशतक शामिल रहे. 86 वनडे मैच में भी उन्‍होंने खेले जिसमें हैदराबाद के इस स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज ने 30.76 के औसत से 2338 रन बनाए. वनडे मैचों में छह शतक इस बल्‍लेबाज के नाम पर हैं.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा लक्ष्‍मण इस समय बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्‍य हैं. यह समिति भारतीय क्रिकेट से जुड़े महत्‍वपूर्ण मामलों को देखती है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com