SRH vs MI: संदीप शर्मा ने तोड़ा जहीर खान का रिकॉर्ड, IPL में रचा इतिहास

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस (MI Vs SRH) के खिलाफ अहम मैच में हैदराबाद के गेंदबाज सदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने शानदार गेंदबाजी की. संदीप ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और क्विंटन डिकॉक को आउट किया

SRH vs MI: संदीप शर्मा ने तोड़ा जहीर खान का रिकॉर्ड, IPL में रचा इतिहास

SRH vs MI: संदीप शर्मा ने तोड़ा जहीर खान का रिकॉर्ड, IPL में रचा इतिहास

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस (MI Vs SRH) के खिलाफ अहम मैच में हैदराबाद के गेंदबाज सदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने शानदार गेंदबाजी की. संदीप ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और क्विंटन डिकॉक को आउट किया. दोनों को आउट करने के साथ ही हैदराबाद के इस गेंदबाज ने आईपीएल में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. संदीप शर्मा अब आईपीएल में पॉवर प्ले के दौरान सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने दिग्गज जहीर खान के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. आईपीएल के इतिहास में पहले 6 ओवर के अंदर संदीप शर्मा ने अबतक 53 विकेट चटका लिए हैं. जहीर खान ने आईपीएल में पहले 6 ओवर के अंदर कुल 52 विकेट लिए थे. इस मामले में तीसरे नंबर पर भुवनेश्वर कुमार हैं जिन्होंने पॉवर प्ले के अंदर 48 विकेट लेने में सफल रहे हैं, उमेश यादव भी टॉप 5 की लिस्ट में शामिल हैं. उमेश यादव ने 45 तो वहीं धवल कुलकर्णी ने 44 विकेट पहले 6 ओवर के अंदर में लेने में सफलता पाई है. 

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस टीम में Rohit Sharma की वापसी, हिटमैन ने कहा- 'मैं फिट और फाइन हूं..'

संदीप शर्मा ने इसके अलावा रोहित शर्मा को आउट कर एक और कमाल कर दिखाया है. आईपीएल में रोहित शर्मा को संदीप ने कुल 4 बार आउट करने में सफलता पाई है. वहीं, दूसरी ओर कोहली को इस गेंदबाज ने 7 बार आउट करने का कमाल आईपीएल में किया है. 


हैदराबाद के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की टीम में वापसी हुई है. आईपीएल 2020 के 56वें मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. टॉस के समय रोहित ने अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट दिया और कहा कि वो पूरी तरह से फिट और फाइन है. वैसे रोहित इस मैच में कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 4 रन बनाकर वॉर्नर के द्वारा संदीप शर्मा की गेंद पर कैच कर लिए गए. 

शेन वॉटसन के संन्यास लेने वाले फैसले पर आया स्टार्क की वाइफ का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

4 मैच नहीं खेलने के बाद रोहित ने वापसी की है. वैसे, अब ये देखना है कि रोहित के टीम में आने से बीसीसीसीआई टीम चयन में बदलाव करता है और रोहित को फिर से ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम में शामिल करता है. आने वाले कुछ दिनों में सारी स्थिती साफ हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​