SRH vs MI: मुंबई इंडियंस टीम में Rohit Sharma की वापसी, हिटमैन ने कहा- 'मैं फिट और फाइन हूं..'

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. 4 मैच मिस करने के बाद हिट मैन एक बार फिर मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए दिख रहे हैं

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस टीम में Rohit Sharma की वापसी, हिटमैन ने कहा- 'मैं फिट और फाइन हूं..'

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस टीम में रोहित की वापसी, टॉस के समय हिट मैन ने कहा- 'मैं फिट और फाइन हूं..'

खास बातें

  • हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में वापसी
  • चयनकर्ताओं और क्रिकेट फैन्स को किया सरप्राइज
  • रोहित शर्मा ने किया ऐलान, मैं फिट और फाइन हूं..

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. 4 मैच मिस करने के बाद हिट मैन एक बार फिर मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए दिख रहे हैं. रोहित शर्मा को फिटनेस के कारण ही ऑस्ट्रेलियाई के दौरे के लिए शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में आखिरी लीग मैच में जब रोहित टॉस के लिए आए तो कमेंटेटर ने उनसे पूछा कि क्या सबकुछ ठीक है, इसपर रोहित ने कहा कि 'ऐसा ही लग रहा है.' रोहित शर्मा ने टॉस के समय कहा, पूरे टूर्नामेंट के दौरान टॉस के बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं और हमें विवाद से बाहर निकलने और अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है, लगता है मैं फिट और फाइन हूं. हम कुछ प्रमुख गेंदबाजों को आराम दे रहे हैं - बुमराह और बोल्ट आराम करेंगे, पैटिंसन और धवल कुलकर्णी उनकी जगह लेंगे. मैं जयंत यादव की जगह आ रहा हूं.

शेन वॉटसन के संन्यास लेने वाले फैसले पर आया स्टार्क की वाइफ का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

बता दें कि  जब से रोहित ऑस्ट्रेलियाई दौैरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं हुए हैं तब से लेकर अबतक उनकी चोट को लेकर काफी बातें हुई है. लेकिन सही जानकारी किसी के पास नहीं आई थी. वहीं, हैदराबाद के खिलाफ मैच खेलकर रोहित ने अपनी चोट को लेकर बातें की और कहा कि वो पूरी तरह से फिट है. यानि एक बार फिर चयनकर्ताओं पर सवाल खड़े हो गए हैं. 


गौरतलब है कि जिस दिन ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया और रोहित को टीम में शामिल नहीं किया गया तो उसी दिन मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर रोहित की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी थी. सुनील गावस्कर भी भड़क गए थे और चयनकर्ताओं पर निशाना साधते हुए कहा था कि आखिर में रोहित प्रैक्टिस कैसे कर सकते हैं, यदि उन्हें कोई गंभीर चोट है. चयनकर्ताओं को बताना होगा कि आखिर रोहित को हुआ क्या है और वो भारतीय टीम से बाहर क्यों हैं.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदरपाबागद की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ में पहुंचना है तो आजका मैच हर हाल में जीतना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​