Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shahid Afridi पांचवीं बार बने पिता, फैन्स से मांगा सुझाव, 'जीतने' वाले को इनाम का ऐलान...

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की पत्‍नी ने पांचवीं बेटी को जन्‍म द‍िया है. 'बूम-बूम अफरीदी' और 'लाला' के नाम से लोकप्र‍िय ट्वीट करके यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की. बेटी का नाम क्‍या रखें, इसके ल‍िए उन्‍होंने फैंस से सुझाव भी मांगे हैं.

Shahid Afridi पांचवीं बार बने पिता, फैन्स से मांगा सुझाव, 'जीतने' वाले को इनाम का ऐलान...

Shahid Afridi ने पांचवी बेटी के जन्‍म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है

खास बातें

  • शाह‍िद के चार बेट‍ियों के नाम A लेटर से होते हैं शुरू
  • A लेटर से बेटी के ल‍िए नाम सुझाने का आग्रह फैंस से क‍िया
  • इंटरनेशनल क्र‍िकेट से संन्‍यास ले चुके हैं अफरीदी

Shahid Afridi: पाक‍िस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और छक्‍कों पर छक्‍के जड़ने के ल‍िए मशहूर शाह‍िद अफरीदी (Shahid Afridi) पांचवीं बार प‍िता बन गए हैं. उनकी पत्‍नी ने पांचवीं बेटी को जन्‍म द‍िया है. 'बूम-बूम अफरीदी' और 'लाला' के नाम से लोकप्र‍िय ट्वीट करके यह जानकारी फैंस के साथ शेयर की (Shahid Afridi shares photo with his newborn girl). बेटी का नाम क्‍या रखें, इसके ल‍िए उन्‍होंने फैंस से सुझाव भी मांगे हैं. उन्‍होंने कहा क‍ि ज‍िस भी फैन का सुझाव पसंद आएगा, वे उसे इनाम भी देंगे. हालांक‍ि शाह‍िद (Shahid Afridi) ने बेटी का नाम सुझाने के ल‍िए एक शर्त भी रखी हैं. उन्‍होंने प्रशंसकों से 'A' लेटर से ही बेटी के नाम का सुझाव देने का आग्रह क‍िया है क्‍योंक‍ि उनकी चार बेट‍ियों का नाम अक्‍सा, अंशा, अज़वा और अश्‍मारा हैं.

खेल मंत्री किरन रिजिजू ने 'भारत के उसैन बोल्ट' को ट्रॉयल के लिए बुलाया

अपने ट्वीट में शाह‍िद ने ल‍िखा, 'यह मेरे प्रशंसकों के लिए है. जैसा कि आप देख रहे हैं कि मेरी चारों बेटियों के नाम 'A' लेटर से शुरू हो रहे हैं. ऐसे में मेरी बेटी के नामकरण के ल‍िए 'A' लेटर से शुरू होने वाले नाम का सुझाव जीत‍िए.जो नाम मुझो पसंद आया, उसे मैं इनाम भी दूंगा. इससे पहले भी एक ट्वीट करते हुए अफरीदी ने पांचवीं बेटी के जन्‍म की जानकारी एक ट्वीट करे दी थी. उन्‍होंने ल‍िखा था, 'ऊपर वाले की कृपा और आशीर्वाद एक बार फिर मुझ पर बरसा है.मेरे यहां पहले ही चार बेटियां थीं. अब पांचवी बेटी ने भी जिंदगी में कदम रखा है. मैं अपने सभी शुभच‍िंतकों के साथ यह सुखद समाचार साझा कर रहा हूं.'

गौरतलब है क‍ि शाह‍िद इंटरनेशनल क्र‍िकेट से संन्‍यास ले चुके हैं, लेक‍िन टी20 लीग में अभी भी खेलना जारी रखे हुए है. पाक‍िस्‍तान ही नहीं दुन‍ियाभर में उनकी फैन फॉलोइंग है. अफरीदी ने पाक‍िस्‍तान के ल‍िए 27 टेस्‍ट, 398 वनडे और 99 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले. टेस्‍ट क्र‍िकेट में 1716, वनडे में 8064 और टी20I में 1416 रन उनके नाम पर दर्ज हैं. टेस्‍ट क्र‍िकेट से 48, वनडे में 395 और टी20I में 98 व‍िकेट शाह‍िद अफरीदी ने ल‍िए हैं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड